Ad Code

राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर दिगम्बर जैन सोशल ग्रुप शिवपुरी की बैठक आयोजित | Shivpuri News

शिवपुरी-दिगम्बर जैन सोशल ग्रुप शिवपुरी की आवश्यक बैठक का आयोजन गत दिवस सूरजमल विवेककुमार (बंटी टैंट) के वैशाखी गार्डन गुना बाइपास पर आयोजित की गई। बैठक में दिगम्बर जैन सोशल ग्रुप के अध्यक्ष अजित सिघई, उपाध्यक्ष जीतु वरैया, मंत्री मनोज जैन व कोषाध्यक्ष चौधरी संदीप जैन ने बताया कि दिगम्बर सोशल ग्रुप के सभी सम्मानित सदस्य उपस्थित थे। 

उक्त समाज का संगठन के साथ-साथ जिस क्षेत्र में हम समाज के लिए कार्य कर रहे है उसका मान बढ़ाऐं और सेवाभावी कार्येां के माध्यम से दिगम्बर सोशल जैन ग्रुप की अलग पहचान बनाए ताकि हम अपने संगठन के साथ अधिक से अधिक संख्या में दिगम्बर जैन सोशल गु्रप को मजबूत कर सके। 

इस अवसर पर आगामी 26-27 जनवरी को राजस्थान प्रदेश के महावीर जी में दिगम्बर  सोशल ग्रुप के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर भी चर्चा की गई जिसमें सभी की सहभागिता सुनिश्चित करने को लेकर विचार-विमर्श किए गए। 

इसके अलावा बैठक में अन्य सेवाभावी बिन्दुओं पर चर्चा पर हुई जिसमें सदस्यों द्वारा समय-समय पर वृद्धाश्रम, अपनाघर आश्रम, मंगलम्, नि:शक्तजन छात्रावास व जिला चिकित्सालय में भर्ती मरीजों के लिए किए जाने वाले सेवाभावी कार्यों को लेकर भी रूपरेखा तय की गई जिस पर सभी ने अपनी सहमति जताई। 

बैठक समापन पर बंटी जैन द्वारा सभी सदस्यों के लिए सामूहिक भोज की व्यवस्था की गई जिसमें सभी ने भाग लिया। अंत में आभार प्रदर्शन मनोज जैन द्वारा व्यक्त किया गया।