फिर हादसे वाले स्कूल ईस्टर्न हाइट्स स्कूल बस की स्टेयरिंग फेल | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी में हादसे वाले स्कूल की नाम की उपमा पा चुका ईस्टर्न हाइटस स्कूल की बस की मेडिकल कॉलेज के पास अचनानक स्टेयरिंग फेल हो गई। लेकिन मिट्टी में पहिया धसने से बड़ा हादसा टल गया। बस पलटने से बाल-बाल बच गई। 

जानकारी के अनुसार ईस्टर्न हाइट्स स्कूल की बस क्रमांक एमपी17 पी0133 शहर की ओर से स्कूल जा रही थी। इसी दौरान मेडिकल कॉलेज के आगे पुलिया के पास मोड़ पर बस की स्टेयरिंग फेल हो गई। बस सड़क से उतर गई। लेकिन मिट्टी में पहिया धंसने से बस पलटने से बच गई। जिससे गंभीर हादसा टल गया। हालांकि बस में बच्चे सवार नहीं थे। 

बता दें कि 3 जनवरी को छात्रा पलक कुशवाह को ईस्टर्न हाइट्स स्कूल की ही बस ने रौंद दिया था। जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई थी। दूसरी बार स्कूल की बस उसी घटना स्थल पर दुर्घटनाग्रस्त होने से बची है। 

इस स्कूल की बस से छात्रा पलक की मौत के बाद परिवहरन विभाग ने इस स्कूल की सभी बसो की बारिकी से चैंकिग की थी और कार्रवाई की थी,लेकिन इस हादसे को देखकर लगता है कि भ्रष्टाचार के लिए बदनाम परिवहरन विभाग ने भ्रष्टाचार से भरी ही चैंकिग की थी,अगर बारिकी से ईमानदारी से चैंकिग की होती तो आज इस स्कूल की बसे फिट होती और यह हादसा नही होता। 






Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया