Ad Code

Responsive Advertisement

Scorpio ने बाईक सवारों को रौंदा, एक की मौत, घायल को मंत्री इमरती देवी ने भिजवाया अस्पताल

शिवपुरी। अभी अभी खबर आ रही है कि जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ख्याबदा कलां के पास एक स्कार्पियों ने बाईक सबार तीन लोगों को रौंद दिया। इस घटना में बाईक सबार एक युवक की मौके पर पही मौत हो गई। इस हादसे के बाद पोहरी क्षेत्र में विधायक सुरेश राठखेडा के घर से शोक संबेदना व्यक्त कर लौट रही मध्यप्रदेश शासन की मंत्री इमरती देवी ने इस हादसे में घायल लोगों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। पुलिस इस हादसे के बाद मौैके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार आज शाम लगभग 7 बजे एक बाईक सबार दो युवक अपनी बाईक क्रमांक एमपी 55 एमआर 2097 से जिला चिकित्सालय शिवपुरी से अपने किसी साथी से मिलकर लौट रहे थे। तभी एक अज्ञात स्कार्पियों ने इस बाईक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाईक पर सबार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। म्रतक का नाम बलराम जाटव निवासी सिरसौद बताया जा रहा है।

जबकि इस हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का नाम करण जाटव निवासी बैधारी बताया जा रहा है। इस घटना के दौरान इमरती देवी वहां से गुजर रही थी जिन्होने घटना स्थल पर रूककर घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाने के निर्देश दिए। हांलाकि थाना प्रभारी सिरसौद ने मंत्री इमरती देवी द्धारा इस घायल को उपचार के लिए भिजवाने की बात से इंकार कर दिया। साथ ही घायल को अपने साथ ले जाने का दावा किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।