Ad Code

हैवानियत की ह​द: पहले पत्नी को बेल्ट से पीटा, पर गर्म पल्टे से दागा | narwar, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर से आ रही है। जहां पत्नि के चरित्र पर संदेह के चलते पति ने हैवानियत की हद पार करते हुए अपनी ही पत्नि को बेल्ट से बेरहमी से पीट दिया। इतने में भी आरोपी पति का मन नहीं भरा तो आरोपी ने हैवानियत की हद पार करते हुए हीटर पर लोहे का पल्टा गर्म कर महिला को पीछे जला दिया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने नरवर थाने में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया। 

जानकारी के अनुसार गंगबाई पत्नि राधावल्लब कुशवाह उम्र 25 साल ने नरवर थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि उसका पति राधावल्लब कुशवाह शादी के बाद से ही उसके चरित्र पर संदेह करता है। बीते रोज आरोपी महिला को इस बात के लिए प्रताणित करता रहता है। बीते रोज भी महिला खुले में शौच के लिए गई हुई थी। जब महिला लौटकर आई तो आरोपी ने पीडिता को जमकर गालीगलौच करते हुए बेल्टों से मारपीट कर दी। 

इतने में भी आरोपी का मन नहीं भरा तो आरोपी ने हीटर पर पल्टा गर्म कर महिला को दाग दिया। इस हैवालियत की शिकायत पीडिता ने नरवर थाने में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 294, 324, 323, 506 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।