Ad Code

Responsive Advertisement

बडी खबर: कर्मचारी को पुलिस चौकी के सामने से उठाया ओर लूट ले गए | kolaras, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले की लुकवासा चौकी से आ रही है कि अज्ञात बदमाशो ने कर्मचारी को लुकवासा चौकी के सामने से उठाया और लुकवासा फोरलेन वायपास ले जाकर कटटे की नौक पर उक्त कर्मचारी की घडी,बैग और नगदी छिन ले गए,बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने अभी मामला दर्ज नही किया है,लेकिन इस मामले की जांच की शुरू कर दी। 

जानकारी के अनुसार उदयसिंह उम्र 28 वर्ष निवासी अलवर राजस्थान अपनी छुटटी खत्म कर पुन: नौकरी के लिए दिल्ली जा रहे थें। बताया जा रहा है कि उदयसिंह को एक आनलाईन साईड के एक पुरानी शिफ्ट गाडी खरीदने की बातचीत चल रही थी,आनलाईन साईड पर जो नंबर था वह व्यक्ति अपने आप को गुना जिले को बताकर बातचीत कर रहा था।

बताया जा रहा हैं इनसे बातचीत चल रही थी। इस गाडी की फोटो देखाकर अज्ञात फोनधारी ने इस गाडी की किमत 3 लाख रूपए बताई। गाडी पंसद आने के बाद 1 लाख रूपए नगद और बाकी 2 लाख रू की चैक देने का तय हुआ। उदयसिंह ने अपनी प्लानिंग भी इसी तरह की वह गुना जाकर गाडी देखकर उसका सौदा कर दिल्ली जाऐगा। 

 उदयसिंह जब अपने घर से दिल्ली के लिए निकला तो पूरी इस डील की बातचीत हो चुकी था। प्लानिंग के हिसाब से पहले उदय सिंह को गुना पहंचना था और उसके बाद दिल्ली जाना था। लेकिन रास्ते में फिर दोनो की बातचीत हुई तो गाडी विक्रेता ने कहा कि हम लोग शिवपुरी ही आ रहे है आप शिवपुरी में ही गाडी देखकर आगे की डील पर बातचीत कर लेना।

फिर गाडी विक्रेता को फोन आया कि आप बदरवास आ जाओ हम गाडी वही दिखा देंगें। उदयसिंह शिवपुरी न आकर बदरवास की ओर चल दिया। दोनो की फिर बातचीत हुई और तय हुआ की बदरवास चौकी के सामने मिलना हैं। बताया जा रहा है कि उदयसिंह लुकवासा पहुंचकर लुकवासा चौकी के सामने से फोन लगाया कि मैं यहां खडा हूूूं,आप लोग कहा है उन्होने कहा कि हम 10 मिनिट पर में आ रहे है।

बताया जा रहा है कि दोनो अज्ञात बदमाश बजाज की डिस्कवर गाडी पर सवार होकर पहुंचे ओर कहा कि गाडी फोरलेन पर पचंर होकर ठीक हो रही हैं,हम पंचर सुधारने वाले की गाडी से ही आपके पास आए हैं आप हमारे साथ चलो और वहां पर खडी गाडी को देख लो। उदयसिंह ने उन दोनेा पर विश्वास करते हुए उनकी बाईक पर बैठ गया। 

जानकारी मिल रही है कि दोनो बदमाशो ने लुकवासा की फोरलेन पर पहुंचकर उदयसिंह के सर पर कटटा अडा दिया,और उसकी 6 हजार की किमत की घडी,उसका बैग,16 हजार का मोबाईल व 10 हजार की नगदी लूट कर फरार हो गए। लुटेरो के मुताबिक उदयसिंह के पास नगदी 1लाख खपए होना था,लेकिन उदय सिंह केेवल अपने घर से 10 हजार रू की नगदी ले कर चला था। 

इस घटना के बाद उदयसिंह किसी तरह लुकवासा पुलिस चौकी पहुंचा और सारा घटनाक्रम सुनाया। पुलिस ने इस मामले में अभी तक मामला दर्ज नही किया हैं लेकिन जांच शुरू कर दी हैं।