Ad Code

Responsive Advertisement

प्रदेश में कांग्रेस आते ही मुझ पर 6 मामले, जांच नही तो आमरण अनशन कंरूगा: प्रीतम लोधी | Pichhore, Shivpuri News

शिवपुरी। पिछोर की राजनीति में भाजपा का झण्डा बुलंद करने वाले पिछोर विधानसभा से भाजपा के टिकिट पर चुनाव लडनें वाले नेता प्रीतम लोधी ने शुक्रवार को कलेकट्रेट पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा है। इस माध्यम से उन्होने राज्यपाल से मांग की हैं,सत्ता परिवर्तन के बाद पिछोर विधानसभा के थानो में मुझ पर 6 मामले झूठे दर्ज किए गए हैंं। दो दिन के भीतर इन मुकदमों की जांच नहीं होने पर प्रीतम सिंह ने आमरण अनशन की चेतावनी दी है। भाजपा नेता लोधी ने सत्ता पक्ष के दबाव में आकर उक्त केस दर्ज करने के आरोप लगाए हैं। 

जानकारी के अनुसार स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ प्रीतम सिंह लोधी शुक्रवार को कलेक्टोरेट पहुंचे। प्रशासनिक अधिकारी को राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन के माध्यम से प्रीतम सिंह का कहना है कि हाल ही में चुनाव संपन्न हुए हैं। उसके बा सत्ता पक्ष के विधायक ने क्षेत्र के वरिष्ठ एवं विपक्षी पार्टी से संबंधित कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज कराकर प्रताड़ित किया जा रहा है। 

ज्ञापन में हाल ही में भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी व उनके कार्यकर्ता भानु परिहार, सत्यप्रकाश वंशकार पर एफआईआर का हवाला दिया है। इसके अलावा सेमरी में रामकिशन लोधी, सोनू लोधी, इंद्रपाल लोधी, रामकिशन लोधी पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया ळै। नांद गांव में पुष्पेंद्र लोधी, शोभाराम लोधी, विनोद लोधी, नवीन लोधी पर चोरी-चकारी का प्रकरण दर्ज किया गया है। 

बामौरकलां में बालेंद्र यादव, मनमोहन, प्रकाश शर्मा पर शासकीय संपत्ति खुर्दबुर्द करने का केस है। बामौरकलां में ही हरीराम यादव, जगदीश यादव, इंद्रपाल यादव पर अवैध शराब बेचने का केस दर्ज कर दिया। 

सिलपुरा में रहीस सिंह यादव पर चोरी व लूटपाट का केस दर्ज किया है। कफार गांव में मदन पुत्र विश्वनाथ लोधी, सुखवीर लोधी अतिथि शिक्षक थे, उन्हें अकारण ही हटा दिया है। ज्ञापन की कॉपी मुख्यमंत्री, कलेक्टर, संभाग पुलिस महानिदेशक, पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को भी भेजी है।