स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना स्मृति में 11 क्रिकेट टूर्नामेंट कल से | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/29/2019

स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना स्मृति में 11 क्रिकेट टूर्नामेंट कल से | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी की पहचान बने स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना स्मृति में स्व.श्री सुशील बहादुर अष्ठाना वेलफेयर सोसायटी शिवुरी के तत्वाधान में लागातर 10 वर्षो से सदर बाजार स्कूल में जहां प्लास्टिक बॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता रहा वही अब इस टूर्नामेंट का स्वरूप बदलते हुए इसे अन्तर्राजीय स्तर रंगीन ड्रेस में टूर्नामेंट के रूप में अब लेदर बॉल के साथ खेला जाएगा।

इस अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य शुभारंभ कल 31 जनवरी को टूर्नामेंट स्थल पोलोग्राउंड पर होने जा रहा है। टूर्नामेंट के संरक्षक वरिष्ठ क्रिकेटर और छोटे खान क्रिकेट अकादमी के संचालक छोटे खान व स्व.सुशील बहादुर अष्ठाना के सुपुत्र पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष अनुराग अष्ठाना ने बताया कि क्रिकेट की पहचान को अखिल भारतीय स्तर पर पहुँचाने के लिए वह अपने पूज्य पिताजी की स्मृति में खेल प्रतिभाओ को आगे लाने के लिए क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कर उन्हें प्रोत्साहन देना का कार्य करते है ताकि क्रिकेट की यह प्रतिभायें आगे आकर ना केवल शिवपुरी बल्कि प्रदेश और देश का नाम रोशन कर सके। 

इस टूर्नामेंट को सफल बनाने में आयोजन कमेटी के क्रिकेट खिलाड़ी शमी खान, ऋषभ श्रीवास्तव, प्रभात मिश्रा, गिरीश मिश्रा मामा आदि भी अपना अभिन्न योगदान दे रहे है। आयोजक कमेटी के संरक्षक छोटे खान व अनुराग अष्ठाना के अनुसार इस अखिल भारतीय क्रिकेट टूर्नामेंट में दिल्ली, इंदौर, भोपाल, कोटा, आगरा, ग्वालियर ओर शिवपुरी की स्थानीय टीम भाग लेंगी। 

प्रतियोगिता के विजेता को प्रथम पुरस्कार नगद 31 हजार रुपये की राशि व ट्रॉफी एवं द्वितीय पुरस्कार उप विजेता को 21 हजार व ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा। यह प्रतियोगिता 30 जनवरी से 03 फरवरी तक पोलोग्राउंड में आयोजित की जाएगी जिसमें प्रत्येक मैच के उत्कृष्ट खिलाड़ी को भी पुरुस्कार दिया जाएगा और अंतिम दिन फाइनल मुकाबले में बेस्ट क्रिकेटर, बेस्ट बॉलर,  बेस्ट फील्डर सहित क्रिकेट मैच में योगदान प्रदान करने वाले सहयोगियों को भी पुरुस्कृत किया जाएगा। सभी क्रिकेट प्रेमियों से आयोजन में शामिल होकर क्रिकेट के इस उत्साह में भाग लेने की अपील की है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot