Ad Code

अब अपैक्स बैंक नहीं बल्कि सुभाष यादव भवन बनेगा यादव समाज की पहचान: CM KAMALNATH

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में सहकारिता के जनक स्व.सुभाष यादव जी ने जब अपने कार्यकाल में अपैक्स बैंक की स्थापना की थी तो फिर क्यों ना इस अपेक्स बैंक सुभाष यादव का नाम दिया जाए, इसलिए अब अपैक्स बैंक की पहचान यादव समाज से जुड़कर सुभाष यादव भवन होगा, हम घोषणाओं में विश्वास नही बल्कि वचन पत्र को पूरा करते है जब हमारे कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव जी ने समाज के प्रति विश्वास को लेकर यहाँ मांगलिक भवन की बात कही तो हम घोषणा नही बल्कि मांगलिक भवन भोपाल में बनाकर ही यादव समाज को देंगे। 

उक्त बात कही मध्यप्रदेश के मुख्यामंत्री कमलनाथ ने जो स्थानीय अपैक्स बैंक समन्वय भवन में यादव महासभा म.प्र. द्वारा आयोजित जनप्रतिनिधि सम्मेलन एवं सम्मान समारोह कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर यादव महासभा पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव सहित कमलनाथ मंत्री मंडल के सचिन यादव, हर्ष यादव, विधायक संजय यादव, विधायक श्रीमती कृषणा गौर, नागदा से विधायक लक्ष्मण गुर्जर व म.प्र. के प्रदेशाध्यक्ष योगेंद्र यादव मंडलोई, प्रधान महासचिव दामोदर सिंह यादव, युवा इकाई प्रदेशाध्यक्ष मनोज यादव, कल्याण सिंह यादव(बंटी), उपेंद्र यादव आदि सहित अन्य यादव महासभा के पदाधिकारियों द्वारा बड़ी माला के साथ यादव समाज के दो जनप्रतिनिधि विधायक हर्ष यादव और सचिन यादव को मंत्रिमंडल में शामिल करने पर माल्यापर्ण कर मुख्यमंत्री कमलनाथ का अभिनंदन किया गया। 

इस अवसर पर दिल्ली यादव महासभा के प्रदेशाध्यक्ष जगदीश यादव, महिला सांस्कृतिक प्रकोष्ठ दिल्ली की पूर्व मिस यूनिवर्स रूबी यादव, महिला इकाई की प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती रेखा यादव आदि सहित अन्य विभिन्न क्षेत्रों के जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या यादव समाज के लोग मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन कल्याण यादव(बंटी) ने जबकि आभार युवा प्रदेशाध्यक्ष मनोज यादव ने व्यक्त किया।

मंत्री जीतू पटवारी ने भी की भागीदारी
यादव महासभा म.प्र. द्वारा आयोजित जनप्रतिनिधि समेलन समारोह में मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने भी कार्यक्रम में भागीदारी की और अपने संबोधन में मंत्री जीतू पटवारी ने स्वयं को भले ही पिछड़े वर्ग से जुड़ा हुआ बताया लेकिन अपनी कार्यशाली को उन्होंने यादवो से जुड़ी हिअ बताकर बेबाकी से यादव समाज की बात सरकार के समक्ष उठाने की बात कही और यादव समाज को हर संभव सहयोग प्रदान करने का आश्वाशन दिया। इस अवसर पर यादव समाज द्वारा स्मृति चिन्ह प्रदान कर मंत्री जीतू पटवारी का भी अभिनदंन किया गया।