सरकार को चेतावनी देकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने प्रीतम लोधी को जूस पिलाकर खत्म किया क्रमिक अनशन | Pichhore, Shivpuri News

शिवपुरी। आज जनसेवा का उदाहरण प्रस्तुत किया है भाई प्रीतम लोधी ने जिन्होंने चुनाव में हारने के बाद भी अपने जनप्रतिनिधि होने का दायित्व निभाया है और अन्याय, जुल्म, लोकतंत्र की लड़ाई आज भी जनता के साथ लड़ी जा रही है जिसमे कांग्रेस की सरकार बनते ही हमारे भाजपा नेता प्रीतम लोधी और जिला पंचायत सदस्य राम सिंह यादव के तो पूरे परिवार पर ही जुल्म ढहाया गया है जिसें पूरे परिवार को दोषी बताकर झूठे मामले दर्ज किए गए और उनके पूरे परिवार को परेशान किया जा रहा है कुछ यही हाल हमारे पिछोर में ऐसे ही अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर जुल्म ढाते हुए झूठे मामले दर्ज किए जा रहे है।

यह लंगड़ी सरकार है लेकिन जब भी सत्ता में आएंगे तो जनता के समर्थन के साथ सरकार बनाएंगे, लेकिन अब जब सरकार कांग्रेस ने बनाईं है तो उसे जनता से किये वादे पूरे करना होंगे जो कि वह पूरे करे लेकिन क्यों झूठे मामले दर्ज किये जा रहे है। भाई प्रीतम लोधी ने इन झुठे दर्ज मामलों को लेकर मोर्चा खोलते हुए क्रमिक अनशन कर दिया, जानकारी मुझे थी इसलिए कांग्रेस सरकार की इस मनमानी का विरोध दर्ज करने पिछोर आया हूँ हम इस सरकार को चेतवानी देते है कि यदि झूठे मामले वापिस नही लिए गए तो भाजपा गली मोहल्लों से लेकर भोपाल तक प्रदर्शन कर सरकार की नाकामी को उजागर करेगी, आज इसी आश्वासन के साथ मैं प्रीतम लोधी का अनशन खत्म करा रहा हूँ। 

कांग्रेस सरकार के प्रति यह विरोध दर्ज किया म.प्र. के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जो पिछोर के भाजपा नेता प्रीतम लोधी के अनशन स्थल पर पहुँचकर इस क्रमिक अनशन को समर्थन दिया और झूठे दर्ज मामलों को लेकर ज्ञापन मोके पर मौजूद डीआईजी मनोहर वर्मा को कलेक्टर शुश्री अनुग्रह पी. व पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगड़कर के समक्ष सौंपा और मामले की शीघ्र ही जांच कर झूठे मामले वापिस लेने की बात कही। 

इस दौरान सरकार को दी गयी चेतवानी के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने हाथों से भाजपा नेता प्रीतम लोधी व उनकी पत्नी को जूस पिलाकर क्रमिक अनशन को खत्म कराया।इस अवसर पर राज्यसभा सदस्य प्रभात झा, ग्वालियर ग्रामीण से विधायक भरत सिंह कुशवाह, कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी, जगराम सिंह यादव, जिला पंचायत सदस्य राम सिंह यादव, धैर्यवर्धन शर्मा आदि सहित अनेको भाजपा नेता व स्थानीय नागरिकगण मौजूद थे।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics