गुर्जरों ने राजीनामे के लिए किया है चारवाहे का अपहरण

शिवपुरी। बीते रविवार को गोवर्धन थाना क्षेत्र के बसईग् से जंगल से भेडें चराने गए चरवाहे को हथियारो से चार बदमाशों ने अपहरण करने का मामला प्रकाश में हुआ है। 

पुलिस ने इन अज्ञात बदमाशो के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। लेकिन इस मामले में यह खबर आ रही है कि राजस्थान के गुर्जरो ने इस चारवाहे का अपहरण किसी मामले में राजीनामे के लिए दबाव  बनाने के लिए किया है। 

आज जो पहले जानकारी मिल रही थी कि  राजस्थान के बुलंदा गांव चरवाहों ने गोवर्धन में डेरा डाल रखा है। विगत रविवार को शाम 4 बजे दयाल पुत्र खुमान सिंह गुर्जर अपने भाई वक्शाराम के साथ बसई के जंगल में भेड़ें चराने गया था। तभी जंगल में उन्हें हथियारों से लैस चार बदमाश दिखाई दिए। बदमाशों को देखकर दोनों भाई वहां से भागने लगे। 

तभी दयाल का पैर फिसल गया और वह गिर गया। जिसे बदमाशों ने दबोच लिया। जबकि वक्शाराम दौडक़र बदमाशों से दूर भाग गया। बदमाश दयाल गुर्जर अपने साथ ले गए। उक्त घटना की जानकारी बक्शाराम ने थाने पहुंचकर दी। 

अब इसी मामले में यह जानकारी आ रही है कि अपहत्त के परिवार की इनके ही गांव के गुर्जरो से पुरानी दुशमनी चली आ रही है और कई मामले भी चल रहे है। इस कारण किसी मामले में राजीनामे का दबाब बनाने के लिए इस चारवाहे का अपहरण किया गया है।