Ad Code

कुएं से बैल निकालने को लेकर अधेड को धक्का देकर कुएं में फैंका, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बनियानी से आ रही है। जहां बीते 28 नबंबर को कुएं में गिरे बैल को निकालने को लेकर एक युवक ने गांव के ही एक बुजुर्ग को धक्का दे दिया। इस धक्के से युवक कुएं में जा गिरा। इस मामले की सूचना पर परिजन तत्काल कुएं पर पहुुंचे और युवक को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां युवक का उपचार जारी है। घटना के तीन दिन बाद आज पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार ग्राम बनियानी निवासी बालकिशन पाल का बैल कुएं में गिर गया था। इस युवक की मदद करने गांव का ही ब्रखभान पुत्र किशोरीलाल लोधी उम्र 53 साल पहुंच गया और कुएं से बैल को निकालने में मदद करने लगा। फरियादी का आरोप है कि तभी गांव का ही आरोपी राजेन्द्र पुत्र हरभान लोधी आया और युवक से कहने लगा कि तू लोधी होकर इसकी मदद क्यों कर रहा है। 

इस बात को लेकर दोनों में कुएं पर ही मुंहबाद होने लगा। यह मुहंबाद कुछ देर बाद बढ गया और आरोपी राजेन्द्र ने ब्रखभान को धक्का दे दिया। इस धक्के से ब्रखभान कुएं में जा गिरा। घटना की सूचना पर परिजन तत्काल कुएं पर पहुंचे और घायल को कुएं से निकाला। 

युवक को लेकर परिजन तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां युवक का उपचार जारी है। इस मामले की सूचना पर पुलिस जिला चिकित्सालय पहुंची और आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।