दो दिन पहले हुए विवाद का बदला लेने घर पहुंचे आरोपियों ने मारपीट कर किया पथराव | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। नरवर थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 11 मोमिनपुरा में कल दोपहर दो आरोपियों ने फरियादी के घर पहुंचकर वहां पथराव कर  उसकी मारपीट कर दी। घटना के पीछे दो दिन पूर्व पेट्रोल भरवाने को लेकर हुआ विवाद कारण बना है। पुलिस ने इस मामले में फरियादी की रिपोर्ट पर से दो आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 336, 323, 294, 506, 34 सहित 3(1)(आर), 3(1)(एस),(2)(व्हीए) एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार बीते बुधवार  को फरियादी पंजाब पुत्र लटूरी धानुक कस्बे में स्थित पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल डलवाने पहुंचा था। जहां आरोपी सौरभ यादव भी अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने आया। इसी दौरान आरोपी ने फरियादी को पेट्रोल नहीं डलाने दिया और उसकी गाड़ी के आगे अपनी गाडी लगाकर पहले अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए पेट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारी पर दवाब बनाया। 

इसी बात को लेकर पंजाब सिंह और सौरभ यादव के बीच विवाद हो गया। वहां मौजूद कर्मचारियों व अन्य लोगों ने समझाबुझाकर निपटा दिया। लेकिन आरोपी मन में कुंठा पालकर वहां से चला गया और कल शुक्रवार की दोपहर 12 बजे वह अपनी साथी दिनेश यादव निवासी सरखड़पुर के साथ फरियादी के घर मोमिनपुरा पहुंचा। 

जहां दोनों आरोपियों ने फरियादी के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। बाद में आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसके घर पर पथराव कर दिया। इस घटना में पंजाब सिंह सहित पडोस में रहने वाली एक युवती अलफिजा पुत्र नसीब खान के सिर में पत्थर लगने से वह घायल हो गई। घटना के बाद आरोपी फरियादी को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया