Ad Code

रात्रि में खेत से पानी देकर लौट रहे युवक को मारी गोली, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम खैराकोटिया से आ रही है। जहां रात्रि में अपने खेत से पानी देकर लौट रहे एक युवक को गांव के ही चार आरोपीयों ने गोली मार दी। इस घटना से युवक घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए करैरा उपस्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार मोहन पुत्र धनीराम रावत उम्र 32 साल निवासी खैराकोटिया अपने खेत से रात्रि में पानी देकर लौट रहा था। तभी रात्रि में जैसे ही वह बालू के खेत के पास पहुंचा गांव के ही आरोपी प्रभुपाल पुत्र जशरथ पाल,प्रभुदयाल रावत पुत्र बद्रीप्रसाद रावत,धर्मेन्द्र रावत पुत्र बद्री प्रसाद रावत,मनमई रावत पुत्र बद्रीप्रसाद रावत निवारी खैराकोटिया थाना करैरा ने युवक को घेर लिया। 

युवक को घेरकर आरोपी पुरानी रंजिश के चलते गालीगलौच करने लगे। युवक का आरोप है कि तभी उसे गोली चलने की आबाज सुनाई दी। उसके बाद देखा तो गोली का एक छर्रार्रा युवक के सीने में जा लगा। इस मामले की शिकायत पीडित ने करैरा थाने में की। जहां पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 307,341,34 आईपीसी  के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया हैै।