गुड न्यूज: जल्द ही शुरू हो सकता है अस्पताल का आईसीयू, 6 मेडिकल विशेषज्ञ देंगें सेवाए | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/03/2018

गुड न्यूज: जल्द ही शुरू हो सकता है अस्पताल का आईसीयू, 6 मेडिकल विशेषज्ञ देंगें सेवाए | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जिले के सरकारी अस्पताल से शहर से एक अच्छी खबर आ रही है कि पिछले 22 माह से जिले का एक मात्र आईसीयू जो की बंद है उसके खुलने की सुगबुगाह आने लगी है। इसके लिए तैयारिया शुरू की जा चुकी हैं

बताया जा रहा है कि आईसीयू को सुचारू रूप से चालने के लिए 6 मेडिकल विशेषज्ञ डॉक्टरो की आवश्यकता हैं अस्पताल प्रबंधन अब इन डॉक्टरो की जुगाड करने में लगा हैं, खबर आ रही है कि शिवपुरी जिले के बीआरएस ले चुके मेडिकल स्पेशल डॉक्टरो की पुन: वापिसी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं, अनुरोध किया है कि वे जनहित में जिला अस्पताल को सप्ताह में कम से कम दो-दो दिन की सेवाए उपलब्ध करा दें तो जिला अस्पताल में स्थित आईसीयू नियमित रूप से हद्धय रोगियो के उपचार में समर्थ हो जाएगा।

जिला अस्पताल में सेवाए देते आए जिन 4 डॉक्टरो ने वीआरएस ले लिया था। जिससे जिला अस्पताल के आईसीयू पर ताले डालने पडे थे। अब वीआरएस ले चुके डॉ डीके बसंल ,डॉ पीडी गुप्ता,डॉ रत्नेश जैन और डॉ सीएम गुप्ता के नाम शामिल है। इन चारो से प्रबंधन ने जनहित में फिर से सेवाए देने का अनुरोध किया हैं। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot