बैंक कर्मचारी हडताल पर,दिन भर उपभोक्ता होते रहे परेशान | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/26/2018

बैंक कर्मचारी हडताल पर,दिन भर उपभोक्ता होते रहे परेशान | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन्स की राष्ट्रव्यापी हड़ताल का असर आज शिवपुरी शहर के बैंक उपभोक्ताओं को भी झेलना पड़ा क्योंकि शहर में आज पूरे बैंक बंद रहे हैं। इसके कारण उपभोक्ता पैसों के लिए एटीएमओं पर चक्कर लगाते हुए देखे गए। कई एटीएमओं में भी पैसे न होने के कारण काफी परेशानी का सामना उपभोक्ताओं को करना पड़ा। बैंक कर्मचारी श्री वर्मा ने बताया कि सरकार द्वारा बैंक ऑफ बड़ौदा, देना बैंक एवं विजया बैंक के विलय के प्रयासों के विरोध एवं कारर्पोट ऋण चूक कर्ताओं के विशाल खराब  ऋणों की बसूली के लिए त्वरित कार्यवाही करने की मांग तथा बैंकों का विलय, एकीकरण, खराब ऋणों की बसूली में मददगार नहीं होगा इन सभी मांगों को लेकर मध्य प्रदेश बैंक एम्पलाईज एसोसिएशन, मध्य प्रदेश बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन द्वारा आज शहर की पूरी तरह बैंक बंद रखे गए। यह हड़ताल पूरे जिले में बैंक कर्मचारियों आयोजित की गई और गुरूद्वारा शाखा पर सभी बैंक कर्मचारियों ने एक जुट होकर जमकर नारेबाजी की और दिन बैंक में ताले डाले रखे।  

पिछले चार दिन से लगातार बैंक बंद रहने से उपभोक्ता हो रहे हैं परेशान 

पिछले पांच दिनों सिर्फ एक दिन बैंक जरूर खुले लेकिन लगातार चार दिन की छुट्टी होने शहर में व्यापारी एवं कर्मचारी खासे परेशान रहे हैं। क्योंकि न तो वह अपने पैसों को निकाल सके और दूसरी जगह पैसों को भेज पाए। जिससे व्यापार में कमी आई हैं। व्यापारियों का कहना है कि शासन द्वारा इन छुट्टी के साथ इन हाड़ताला के साथ-साथ बैंक कर्मचारियों की समस्याओं पर भी ध्यान देना चाहिए जिससे उपभोक्ता को आम समस्याओं का निराकरण हो सके और परेशानी का सामना न करना पड़े। 

एटीएम भी रहे खाली

बैंक की हड़ताल होने और लागतार तीन छुट्टी पडऩे से उपभोक्ताओं ने अपनी दैनिक उपयोग में आने वाले पैसों के लिए एटीएमओं का जमकर उपयोग किया लेकिन चार दिन लगातार होने के कारण एटीएम भी खाली हो गए जिससे उपभोक्ता आज काफी परेशान रहे और पैसे न होने के कारण काफी काम भी प्रभावित हुए हैं। वहीं एटीएमओं के उपभोक्ताओं ने जमकर चक्कर भी लगाए। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot