फोरलेन पर बने डिवाइडर से टकराने से युवक की मौत, एक घायल | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/10/2018

फोरलेन पर बने डिवाइडर से टकराने से युवक की मौत, एक घायल | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के झांसी-कोटा फोरलेन पर बने डिवाईडर एक युवक की मौत का कारण बन गया जहां डिवाईडर पर लगे पौधें की छंटाई ना होना और अचानक डिवाईडर के बीच से जानवर के आ जाने के कारण बाईक सवारों का संतुलन गड़बड़ागया जिससे एक युवक की मौत जबकि दूसरा घायल हो गया। घटना शिवपुरी जिले के करैरा तहसील के अमोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिरसौद की है। जहां 8-9 दिसम्बर की मध्यरात्रि को यह घटना घटित हुई। 

जानकारी के अनुसार घोसीपुरा करैरा निवासी रामस्वरूप पुत्र स्व.देवीलाल यादव उम्र 40 वर्ष अपने साथी राजू पुत्र बल्ला यादव उम्र 25 वर्ष निवासी घोसीपुरा के साथ बाईक पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में आए थे जब यह लौटकर अपने घर करैरा जा रहे थे कि तभी फोरलेन पर अमोला थाने के समीप सिरसौद तिराहे से पूर्व एनएचएआई की खामी फोरलेन पर बने डिवाईडर जहां बीच में लगे पेड़-पौधों की छंटाई ना होने के कारण 8-9 दिसम्बर की मध्य रात्रि को यह बाईक सवार अचानक बीच डिवाईडर से जानवर आ जाने के कारण अपना संतुलन खो बैठे और डिवाईडर में सिर लगने से रामस्वरूप यादव की दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए।

जिन्हें उपचार के लिए रात्रि में ही परिजनों द्वारा नजदीकि झांसी उ.प्र. मेडीकल कॉलेज स्थित इमरजेंसी कक्ष में ले जाया गया जहां रामस्वरूप ने उपचार के दौरान तोड़ दिया जबकि दूसरा घायल राजू घायल अवस्था में झांसी में उपचार के लिए भर्ती है। वहीं मृतक रामस्वरूप का पीएम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। इस घटनाक्रम में परिजनों ने फोरलेन पर बने डिवाईडर को इस घटनाक्रम के लिए जिम्मेदार माना है जहां डिवाईडर पर लगे पेड़-पौधे की छंटनी ना होने के कारण यह हादसा हुआ और इसके लिए राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को जिम्मेदारा ठहराया। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot