ads

Shivpuri Samachar

Bhopal Samachar

shivpurisamachar.com

ads

सिंधिया के ट्वीट के बाद कांग्रेसियो ने गाडा ईव्हीएम मशीनो की सुरक्षा के लिए तम्बू | SHIVPURI NEWS

शिवुपरी। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और शिवुपरी गुना के सांसद सिंधिया ने टवीट किया कि भोपाल में स्ट्रांग रूम के बाहर लगी एलईडी बंद होना,सागर में ग्रहमंत्री की विधानसभा सीट की रिजर्व ईव्हीएम मशीनो को 48 घटें बाद पहुंचना,सतना व खरगोन में अज्ञात बक्शे स्ट्रांग रूम में ले जाने के विडियो सामने आना कही न कही वडी साजिश की ओर इशारा है।

भाजपा अपनी संभावित हार को देखते हुए लोकतंत्र और जनता के मत को कुचलने के लिए आमदा हो गई है। यह सरकार के संरक्षण में लोकतंत्र की हत्या का प्रयास है। भारत निर्वाचन आयोग शीघ्र सख्त कदम उठाकर दोषियो पर कार्रवाई कर मतगणना तक ईव्हीएम की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

सांसद सिंधिया ने अपने प्रदेश कार्यकर्ताओ से कहा कि वे मतगणना तक अपने स्ट्रांग रूम पर कडी नजर रखे इससे भाजपा किसी भी तरह की साजिश में कामयाब नही हो सके। सांसद सिंधिया के इस ट्वीट के बाद शिवपुरी में कांग्रेसियो ने भी पीजी कॉलेज स्थित स्टांग रूम के बहार तम्मू गाड दिया है, 24 घंटे स्ट्रांग रूम पर नजर रखेगें।   

शिवपुरी विधानसभा के कांग्रेेस के प्रत्याशी सिद्धार्थ लढा ने कहा कि शिवपुरी सहित प्रदेश भर में इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जमकर जनसमर्थन मिला हैं। कांग्रेस को मिले जनता के प्यार को देखकर भाजपा में बौखलाहट है।कई जिलो में जिस तरह के मामले सामने आए है। उसे ध्यान में रखते हुए सांसद सिंधिया के निर्देश पर शिवपुरी स्ट्रांग रूम पर भी कांग्रेस कार्यकर्ता 24 घटें मौजूद रहकर निगरानी रखेंंगें,ताकि किसी भी प्रकर की गडबडी की गुंजाइश न हो। 

वही इस मामले मे भाजपा के जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी का कहना है कि जैसे ही वोट प्रतिशत बढा तो कांग्रेस को लगा की हमारी सरकार बन रही है,लेकिन वह जनता के बीच गए और मतदाताओ से बातचीत की तो यह निष्कर्ष निकला चौथी बार भाजपा की सरकार बन रही हैं जिससे कांग्रेसियो में बौखलाहट आ गई है,और अपनी संभावित हार को भांपकर कांग्रेसी इस तरह के आरोप और बहाने ढूढने मेें लगे हैं,जो कांग्रेसियो की पुरानी आदत हैं। 
Share on Google Plus

About NEWS ROOM

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.