Ad Code

मतगणना: यहां से प्रवेश करेंगे अभ्यार्थी और उनके एंजेंट, MOBILE रहेंगे प्रतिबंधित | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कल 11 दिसंबर को जिले के पांचों विधानसभाओं पर हुए चुनाव का रिजल्ट क्लीयर हो गया। जिसके चलते प्रशासन ने पूरी तैयारीयां कर ली है। इस दौरान भीड को कंट्रोल करने के लिए व्यवस्थाएं पूरी तरह से चांक चौबंद कर दी है। अब कैसे और कहा से इंट्री होगी यह भी प्रशासन ने तय कर दिया है। मतगणना स्थल तक पहुंचने के लिए होंगे चार गेट, जिसमें गेट नंबर 1 से पोहरी विधानसभा, करैरा एवं शिवपुरी के अधिकारी कर्मचारी और विधानसभा शिवपुरी के एंजेंट प्रवेश कर सकेंगे। 

गेट नंबर 2 से विधानसभा कोलारस, पिछोर के अधिकारी कर्मचारी प्रवेश कर सकेंगे। इसके साथ ही पिछोर,कोलारस पोहरी करैरा के एंजेंटों के प्रवेश के लिए 3 नंबर गेट रखा है। गेट नंबर 4 से अधिकारी कर्मचारीयों के वाहन पार्किंग हेतु कॉलेज के मैदान में प्रबेश कर सकेंगे। 

शिव मंदिर के पास ड्रॉप गेट रहेगा एवं आकाशवाणी के पास दूसरा ड्रॉप गेट रहेगा। शिव मंदिर स्थिति ड्रॉप गेट से लेकर आकाशवाणी स्थिति ड्रॉप गेट तक नो मेन्स वे जॉन रहेगा। फिजीकल तिराहा एवं दो बत्ती पर ड्रॉप गेट रहेंगे। जिसमें प्रत्याशीयों के समर्थक एवं आम जनता रहेगी। उनके वाहनों की पार्किंग व्यवस्था दो बत्ती से लेकर शिवानगर गेट तक रहेगी। 

पांचों विधानसभाओं के प्रत्याशीयों एंजेंटों एवं पत्रकारों को सिटी प्लाजा गेट से प्रवेश दिया जाएगा।  प्रत्याशीयों को उनके विधानसभाओं के कर्मचारियों के प्रवेश द्धार से ही प्रवेश दिया जाएगा। फिजीकल तिराहा से लेकर करोंदी संम्पवैल का रूठ छोटे वाहनों के लिए चालू रहेगा। 

यह रहेंगे निर्देश

किसी भी व्यक्ति को बिना पास कार्ड के मतगणना स्थल के अंदर प्रवेश नही दिया जाएगा। मतगणना स्थल सांईस कॉलेज के अंदर किसी भी प्रकार के हथियार, तंम्बाकू, गुटका, पाउच, पानी पाउच, माचिस, बीडी, सिगरेट, बैग, मोबाईल, इलेक्ट्रोनिक सामान एवं अन्य कोई संदिग्ध वस्तुएं ले जाना प्रतिबंधित रहेंगा।