Ad Code

चुनाव से पहले करोडों के डेस घोटाले की हो जांच, दोषीयों पर हो कार्यवाही: पीयूष शर्मा | Shivpuri News



शिवपुरी। जिस मप्र में आमजन को बरगलाकर फिर से सत्ता पाने की जो लोलुपता भाजपा सरकार में है वह अन्य किसी दल में नहीं यही कारण है कि भाजपा सरकार में बच्चों के नाम पर करोड़ों रूपये के डे्रस घोटाले किए गए इसमें 14 करोड़ रूपये का बंदरबांट किया गया है जबकि इस मामले में कार्यवाही को लेकर तत्कालीन डीपीसी शिरोमणि दुबे द्वारा जिला पंचायत सीईओ को प्रतिवेदन सौंपकर इस घोटाले को बताया गया था। 

बाबजूद इसके आज तक यह मामला पेंडिंग पड़ा है बीती 14 सितम्बर 2018 की रिपोर्ट के इस मामले को लेकर जिला प्रशासन द्वारा कोई कदम ना उठाया जाना कहीं ना कहीं भाजपा के कुशासन को बढ़ावा देने के समान है। इसलिए आम आदमी पार्टी अब सर्दी के मौसम में जो बच्चे बिना गणवेश के विद्यालय जाते है। उनकी सुध लेते हुए इस मामले में शीघ्र जांच कर दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग करती है। 

उक्त बात कही आम आदमी पार्टी के विधानसभा शिवपुरी प्रत्याशी एड.पीयूष शर्मा ने जिन्होनें प्रेसवार्ता के माध्यम से इस गणवेश घोटाले में जांच की मांग कर दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्यवाही की मांग की। इस दौरान उन्होंने घोटाले से संबंधित दस्तावेज भी पत्रकारों को सौंपे और इस मामले की शिकायत जिला प्रशासन को भी की लेकिन प्रशासन द्वारा कोई कदम ना उठाए जाने को लेकर आप पार्टी में रोष है और इस तरह कार्यवाही ना करना कहीं ना कहीं सत्ताधारी भाजपा सरकार को लाभ पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है।