Ad Code

पति पत्नी में विवाद, बीच बचाव करने आई सास को दामाद ने मारा धक्का, मौत | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना क्षेत्र के मेहरौली गांव से आ रही है। जहां बीते रोज पति पत्नि के झगडे में सुलह कराने आई सास को दामाद ने धक्का दे मारा। इस धक्के से सास गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल सास को उपचार के लिए जिला चिकित्साल में भर्ती कराया गया। परंतु सिर में गहरी चोट होने के चलते चिकित्सकों ने सास को ग्वालियर रैफर कर दिया। जहां महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में महिला के परिजनों ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है। पर पुलिस ने इस मामले में अभी हत्या का मामला दर्ज न करते हुए महज मर्ग कायम कर मामले में जांच के बाद हत्या की धाराओं को बडाने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार सुखबाई आदिवासी निवासी भरसूला थाना बामौरकलां अपने पति समरत आदिवासी के साथ बेटी यशोदा आदिवासी को लेने उसकी ससुराल मायापुर थाने के मेहरौली गांव आई थी। किसी बात पर बेटी और दामाद के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े में बीच-बचाव करने के लिए सुखवाई आई तो दामाद मानसिंह आदिवासी ने धक्का दे दिया। जिससे आरसीसी रोड के किनारे से सिर में गहरी चोट लग गई। घायल सुखबाई को पहले खनियाधाना इलाज कराया।

शिवपुरी रेफर करने पर यहां भी हालत में सुधार नहीं हुआ। इसके बाद डॉक्टरों ने ग्वालियर रेफर कर दिया। ग्वालियर में इलाज के दौरान बुधवार को सुखबाई 40 प|ी समरत आदिवासी की मौत हो गई है। घटना मंगलवार की सुबह 11 बजे की बताई जा रही है। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया। वहीं मृतिका की बेटी यशोदा आदिवासी ने अपने पति मानसिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले में विवेचना कर कार्रवाई की बात कह रही है।