गीता पब्लिक स्कूल में रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ मनाया दीपोत्सव | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/03/2018

गीता पब्लिक स्कूल में रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ मनाया दीपोत्सव | Shivpuri News

शिवपुरी। दीप पर्व दीपावली के अवसर पर स्कूली बच्चों को त्यौहार किस प्रकार से मनाऐं और घर वालों के साथ मिलकर त्यौहार मनाया जाए इसे ध्यान में रखते हुए कल्चर डे के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन गीता पब्लिक स्कूल में किया गया। यहां विद्यालय संचालक पवन शर्मा की अगुवाई में बच्चों ने बड़ी ही रोचक प्रस्तुतियां देकर सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन भी किया और बच्चों को यह बताया कि जीवन में हरेक पल खुशी के साथ जिऐ।

जीवन में लक्ष्य तय कर अपना शिक्षा अध्यापन करें और हरेक तीज-त्यौहार परिजनों के साथ मिलकर मनाऐं, इसका अवश्य ध्यान रखें साथ ही आतिशबाजी को लेकर सावधानियां भी बताई गई ताकि किसी प्रकार का कोई हादसा ना हो। इन सभी जानकारियों को बच्चों ने समझा और उन पर अमल करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर गीता पब्लिक स्कूल में बच्चों द्वारा दीपावली की छुट्टियों के पूर्व दीप पर्व दीपावली का आयोजन भी किया गया। 

जिसमें बच्चों ने बड़े उत्साह के साथ भाग लिया। विद्यालय संचालक पवन शर्मा के अनुसार उन्होंने बताया कि विद्यालय में लगने वाली दीपावली की छुट्टियों से पहले गीता पब्लिक स्कूल में दीपावली पर्व का आयोजन किया गया जिसमें जिसमें विद्यार्थियों ने अपनी अपनी प्रस्तुति देकर के सभी का मन मोहा विद्यार्थियों के द्वारा डांस, सिंगिंग, म्यूजिक, योगा, डांडिया,  गरबा ब स्कूल बैंड ने प्रस्तुति दी। इन सभी बच्चों का उत्साहवर्धन विद्यालय के शिक्षक एवं स्टाफा द्वारा किया गया और बच्चों को उनके सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर दीपावली पर्व की शुभकामनाऐं भी दी। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot