Ad Code

टिकिट कटा तो शुक्ला जी भी कर सकते है कांग्रेस से बगावत, थाम सकते है सपाक्स का हाथ | Pohri News

शिवपुरी। लो अब और चौकाने बाली खबर पोहरी विधानसभा से आ रही है। जहां कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक रहे हरीबल्लभ शुक्ला का टिकिट कटने की खबर के बाद वह भी चुनावी मैदान में अपना बर्चस्व स्थापित करने के लिए कांग्रेस से अब बगावत कर सकते है। विश्वसनीय सूत्रों की माने तो पोहरी विधानसभा से टिकिट कटने की बात सामने आने के बाद पोहरी के दिग्गज कांग्रेसी नेता हरिबल्लभ शुक्ला दिल्ली से शिवपुरी निकल आए है। 

माना जा रहा है कि अब पोहरी से अगर कांग्रेस सुरेश राठखेडा का नाम तय करती है तो हरीबल्लभ शुक्ला कांग्रेस से बगावत कर सकते है। माना जा रहा है किे ब्राहमण समाज को एकजुट कर हरीबल्लभ शुक्ला पोहरी विधानसभा से सपाक्स का दामन थामकर चुनाब लड सकते है। हांलाकि अभी तो कांग्रेस की ओर से विधिबत सूची भी जारी नहीं की गई है तो फिर महज यह कयास ही लगाए जा रहे है। 

यहां बता दे कि पोहरी विधानसभा में न तो शिव राज की लहर है और न ही सिंधिया सरकार की कोई विशेष भूमिका है। यहां तो चुनाव जातिगत आधार पर ही तय होते है। जिसमें पोहरी विधानसभा से धाकड समुदाय और ब्राहमण समुदाय के बीच राजनैतिक आकडा बनता है। परंतु देानों ही दलों ने धाकड समुदाय के उम्मीदवार पर अगर भरोषा जताया तो फिर ब्राहमण समुदाय से अगर कोई एक प्रत्याशी रहा तो मुकावला बदल सकता है।