यशोधरा के वीटो से कटा बिरथरे का टिकिट, प्रहलाद के लिए अपना टिकिट दाव पर लगा दिया | Pohri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/03/2018

यशोधरा के वीटो से कटा बिरथरे का टिकिट, प्रहलाद के लिए अपना टिकिट दाव पर लगा दिया | Pohri News

शिवपुरी। खबर विश्वनीय सूत्रों से आ रही है कि जिले की पोहरी विधानसभा से भाजपा से फायनल हुए प्रहलाद भारती के टिकिट के बाद भाजपा में बवाल शुरू हो गया है। सूत्रों का दावा है कि पोहरी से टिकिट के लिए यशोधरा राजे ने अपना टिकिट दाव पर लगा दिया। बताया गया है कि टिकिट बितरण के दौरान नरेन्द्र सिंह तोमर खेमे से पोहरी विधानसभा से का टिकिट फायनल हुआ था। परंतु जैसे ही प्रहलाद भारती के टिकिट कटने की खबर यशोधरा राजे सिंधिया को लगी। वह सीधे शिवपुरी से दिल्ली रवाना हो गई।

विश्वनीय सूत्रों ने बताया है कि इस खबर के बाद यशोधरा राजे सिंधिया ने बगावती सुर दिखाते हुए कहा कि वह भी अब शिवपुरी से टिकिट नहीं ले रही है। अगर उन्हें शिवपुरी से चुनाव लडाना है तो फिर पोहरी से प्रहलाद भारती को ही टिकिट देना पडेगा। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद आलकमान ने इस निर्णय पर विचार किया और प्रहलाद भारती का टिकिट फायनल कर दिया। 

लेकिन अब फिर खबर चौकाने बाली आ रही है कि भाजपा से टिकिट कटने से नरेन्द्र विरथरे बगावत पर उतारू हो गए है। बताया जा रहा है कि वह आने बाली 9 तारीक को पोहरी विधानसभा से अपना नांमाकन दाखिल करेंगें। 

1 comment:

Anonymous said...

नरेंद्र बिरथरे के चमचों। अब तो सुधर जाओ।

Post Top Ad

Your Ad Spot