अशोक बिहार में चोरी: 18 दिन छानबीन के बाद चोर पकड़ लिए तब हुई एफआईआर - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/03/2018

अशोक बिहार में चोरी: 18 दिन छानबीन के बाद चोर पकड़ लिए तब हुई एफआईआर

शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के अशोकबिहार कॉलोनी में एक सूने मकान में चोर ने ताला तोड़कर वहां से  60 हजार रूपए नगदी सहित घर में रखे कूलर, अलमारी, पंखा और साइकिल चोरी कर लिए जिसकी मकान मालिक ने अपने स्तर पर छानबीन की तो चोर की शिनाख्त गुलशन पुत्र होशियार राणा निवासी खिन्नीनाका के रूप में हुई जिसके खिलाफ मकान मालिक ने 18 दिन बाद थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जहां पुलिस ने आरेापी के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380, 448 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गजेन्द्र पुत्र खच्चूराम यादव निवासी होमगार्ड ऑफिस के पास पुरानी शिवपुरी में निवासरत है जिनका एक मकान में अशोक बिहार कॉलोनी में भी है जहां से वह कुछ दिनों पहले पुरानी शिवपुरी में आकर रहने लगे। इसी दौरान कोई अज्ञात चोर ने उनके घर में रखा सामान चुरा लिया। जब उन्हें यह जानकारी लगी तो उन्होंने चोर की तलाश शुरू कर दी और इसी बीच उन्हें चोरी में गुलशन राणा का हाथ होने की जानकारी लगी जिसकी पुष्टि करने के बाद कल उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot