सट्टा किंग खचेरा के घर पुलिस का छापा, बडी संख्या में मिलीं पर्चियां और नगदी | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी शहर में सट्टा किंग के नाम से प्रसिद्ध जुगलकिशोर उर्फ खचेरा के निवास स्थान पर बीती शाम फिजीकल पुलिस ने छापा मारकर मौके से बड़ी संख्या में नगदी और सट्टे की पर्चियां व रसीद कट्टे बरामद किए हैं। पुलिस ने मौके से खचेरा सहित उसके कार्य में हाथ बटाने वाले बबलू पुत्र बाबू जाटव निवासी कमलागंज, नंदकिशोर पुत्र पूरनलाल राठौर निवासी शंकरपुरा डांडा, राजेश पुत्र किशनलाल बाल्मीक निवासी संजय कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उक्त चारों आरोपियों के खिलाफ 4(क) धु्रतक्रीड़ा अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फिजीकल टीआई अनीता मिश्रा को पिछले कई दिनों से सूचनाएं प्राप्त हो रही थीं कि कमलागंज राठौर मोहल्ला में जुगलकिशोर उर्फ खचेरा बड़े स्तर पर सट्टे का कारोबार करता है जो आमजन को 1 के 90 का प्रलोभन देकर उनके परिवारों को बर्बाद करने में लगा हुआ है। 

इन सूचनाओं के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही थी और कल एसपी राजेश हिंगणकर को बड़े स्तर पर सट्टे का कारोबार होने की सूचना प्राप्त हुई जिस पर एसपी ने पुलिस को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए और पुलिस टीम ने सट्टा कारोबारियों को पकड़ लिया जहां से पुलिस को 5020 रूपए नगदी, 2 सट्टे की पर्ची वाले कट्टे और 2 सट्टे का नंबर लिखी पर्चियां और पेन मिले जिन्हें पुलिस ने जप्त कर लिया। 

विदित हो कि बीते 3 वर्ष पूर्व तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मोहम्मद यूसूफ कुरैशी ने स्वयं सट्टा किंग खचेरा के घर पहुंचकर छापेमापर कार्यवाही को अंजाम दिया था। जिसमें आरोपी अलमारी में घुसकर अपने आपको बचाने का प्रयास कर रहा था। जिसपर पुलिस ने सट्टा किंग खचेरा के साथ उसके साथीयों को अवैध हथियारों के साथ दबौचा था। उसके बाद यह जेल चला गया था। जहां कुछ दिनों बाद इसे जमानत मिल गई थी। जिसपर यह फिर इस धंधे में सक्रिय हो गया था। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया