मोहन नगर में सड़को पर महीनों से फैल रहा है गंदा पानी, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/29/2018

मोहन नगर में सड़को पर महीनों से फैल रहा है गंदा पानी, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 27 में स्थित मोहन नगर कॉलोनी में इन दिनों वार्ड पार्षद की अनदेखी के कारण लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे हैं। यह वार्ड भाजपा का गढ़ माना जाता है, लेकिन भाजपा पार्षद अपने ही वार्ड को स्वच्छ रखने में असफल रहे हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाकर देश को स्वच्छ करने का बीड़ा उठाए हैं। 

ऐसे में भाजपाई पार्षदों द्वारा उनके इस अभियान की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। मोहन नगर में पिछले एक माह नालियां जाम होने के कारण घरों का गंदा पानी सड़कों पर फैल रहा है जिससे वहां बीमारियां फैलने की आशंकाएं प्रबल हो गईं हैं। साथ ही वहां गंदगी के कारण बदबू फैल रही है और मच्छर भी पनप रहे हैं जिससे डेंगू, मलेरिया जैसी जानलेवा बीमारियों का खतरा बना हुआ है। 

वहीं सुअर भी गंदे पानी में धमाचौकड़ी मचा रहे हैं। इस समस्या को लेकर कई बार वार्ड के लोगों ने पार्षद और नगर पालिका के जिम्मेदारों से शिकायत की, लेकिन किसी ने भी उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया ऐसी स्थिति में वार्ड के लोग पार्षद के खिलाफ मोर्चा खोलकर आंदोलन की राह पर निकलने का मूड बना रहते हैं।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot