कांग्रेस प्रत्याशी ​लढा और बसपा प्रत्याशी खान को जान का खतरा, मांगी सुरक्षा | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/14/2018

कांग्रेस प्रत्याशी ​लढा और बसपा प्रत्याशी खान को जान का खतरा, मांगी सुरक्षा | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ लढ़ा और बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मोहम्मद इरशाद खान ने पुलिस अधीक्षक से अपनी सुरक्षा की मांग की है। दोनों प्रत्याशियों ने अपनी जान पर खतरे की आशंका जाहिर की है, लेकिन यह नहीं बताया कि उन्हें खतरा किससे है। बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक ने दोनों प्रत्याशियों से कहा कि निर्धारित शुल्क जमाकर सुरक्षागार्ड की सुविधा ली जा सकती है। यह भी बताना होगा कि उन्हें सुरक्षा कितने दिन के लिए चाहिए। 

कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ लढ़ा ने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए उन्हें दूरदराज के ग्रामीण क्षेत्रों में जाना पड़ता है और वहां से आने में अक्सर रात हो जाती है। इस कारण उन्हें सुरक्षा व्यवस्था की जरूरत है। इसलिए उन्हें हथियारबंद सुरक्षा गार्ड की सुविधा दी जाए। 

बताया जाता है कि उन्हें 1800 रूपए प्रतिदिन के मान से शुल्क जमा करने को कहा गया है। बसपा प्रत्याशी मो. इरशाद खान ने बताया कि उन्होंने पुलिस से सुरक्षा गार्ड की मांग करते हुए आवेदन दिया है, क्योंकि उन्हें कुछ लोग चुनाव न लड़ने के लिए धमकियां दे रहे हैं और उनका पूर्व से भी कुछ अन्य लोगों से विवाद चल रहा है इसलिए उन्हें सुरक्षा गार्ड की आवश्यकता है। हालांकि दोनों प्रत्याशी यह कहने में संकोच कर रहे हैं कि उन्हें खतरा किससे है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot