Ad Code

हरिबल्लभ शुक्ला: बैराड में शाम को सर्मथको के साथ होगी रायशुमारी | Pohri News

शिवपुरी। कांग्रेस के टिकिट बटांकन के बाद शिवपुरी की राजनीति बदल रही हैं। सोशल पर आज सबसे ज्यादा पोस्ट सिर्फ यही डाली गई है कि ब्राह्मण को जिले में से किसी को टिकट नही है। भाजपा-कांग्रेस ने अपने टिकट बटांकन के सभी पैरामीटर तोड़कर टिकट बाटें है। जिले में एक भी ब्राह्मण नेता को टिकट ने मिलने से जिले के ब्राह्मण समाज में रोष है।

तो दसूरी और संभावनाओ को बल मिल रहा है कि पोहरी विधानसभा ब्राह्मण सूनी नही रहेगाी, इन्ही संभावनाओं के चलते आज नरेन्द्र विरथरे, हरिबल्लभ शुक्ला, विवेक पालीवाल और एनपी शर्मा में से कोई एक नेता बागी होकर निर्दलीय या किसी अन्य पार्टी से चुनाव लड़ सकता हैं।

बताया जा रहा है, उक्त चारों नेता फोन पर संपर्क पर बने हुए हैं। खबर लिखे जाने तक विवेक पालीवाल की लोकेशन दिल्ली, नरेन्द्र विरथरे की लोकेशन भोपाल और एनपी शर्मा की लोकेशन ग्वालियर तो वही दोपहर तक हरिबल्लभ शुक्ला निज निवास गौतम विहार में ही थे।  

वहीं पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला के निज निवास पर सुबह से ही उनके चाहने वालों को आना जाना सुबह से ही लगा हैं। हरिबल्लभ शुक्ला अपने समर्थको से रायशुमारी कर रहे है कि आगे की किसी रणनीति पर चलना चहिए चुनाव लड़ना चाहिए या नही। इसी रणनीति पर विचार करने हरिबल्लभ शुक्ला बैराड निकल गए हैं।

जानकारी आ रही है कि हरिबल्लभ शुकला अब मैदान में कूद सकते हैं, इसी की रणनीति बनाने ब्राह्मण सहित सभी जातियों के उनके समर्थक बैराड में एकत्रित हो रहे हैं। इस बैठक में हरिबल्लभ शुक्ला निर्णय ले सकते है कि वह चुनाव लडेंगें की नही, अगर चुनाव लड़त हैं तो वह एकता दल जिसका चुनाव चिन्ह तीर कमान है इस दल से चुनाव लडेंगें। बैठक शाम 4 बजे शुरू होगी। 

वही एक ओर प्रबल संभावना वाली खबर भी आ रही है कि हरिबल्लभ शुक्ला ओर जिले के ब्राह्मण को मान रखने के लिए शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित कर सकती हैं, और इसके लिए कांग्रेस ने प्रयास भी शुरू कर दिए हैं इसी कारण कांग्रेस ने अपना टिकट होल्ड पर रखा हैं। लेकिन सूत्रों को कहना है कि हरिबल्लभ शुक्ला शिवपुरी से नही लडने का मन बना चुके हैं।