Ad Code

पोहरी विधानसभा: लाभ के पद के चलते कैलाश कुशवाह के फार्म पर आपत्ति, चुनाव आयोग ने मंजूर किया | Pohri News


शिवपुरी। आज की सबसे बडी खबर पोहरी विधानसभा क्षेत्र से आ रही है। जहां लगभग 3 घण्टे चले बसपा प्रत्याशी के फार्म पर असमंजस की स्थिति को चुनाव आयोग ने स्पष्ट कर दिया है। चुनाव आयोग ने इस फार्म को मंजूर करते हुए कैलाश कुशवाह को चुनाव लडने का अपना फैसला स्पष्ट कर दिया है। 

आज नाम निर्देशक पत्रों की जांच के दौरान आपत्ति आई कि कैलाश कुशवाह वर्तमान में मण्डी अध्यक्ष के पद पर है। इस आपत्ति के चलते पोहरी एसडीएम ने उक्त फार्म को रिजेक्ट कर कलेक्टर के पास भेजा। कलेक्टर शिल्पा गुप्ता ने इस फार्म को चुनाव आयोग भोपाल को भेजा। चुनाव आयोग ने इस फार्म की पडताल की और इस आपत्ति को नामंजूर करते हुए कैलाश कुशवाह के फार्म को मंजूर कर लिया है। 

यहां बता दे कि पिछले तीन घण्टे से इस फार्म को लेकर कलेक्टर कार्यालय में भीड जुटी हुई थी। एसडीएम मुकेश सिंह अपनी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे। जिसको लेकर कैलाश कुशवाह भी एसडीएम कार्यालय में पहुंचे और उन्होने वहां भाजपा प्रत्याशी पर आरोप भी लगाए।

यहां बता दे कि पोहरी विधानसभा में दो धाकड समुदाय के उम्मीदवार होने के चलते कैलाश कुशवाह की स्थिति काफी हद तक मजबूत बताई जा रही है। हांलाकि अभी फार्म रिजेक्ट होने की खबर पर मोहर नहीं लग सकी है।