Ad Code

बड़ी खबर: बसपा प्रत्याशी अशोक शर्मा की गाड़ी पर हमला, ITBP कैम्पस में घुसकर बचाई जान | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से आ रही है जहाँ आइटीबीपी कैंपस के पास बसपा प्रत्याशी अशोक शर्मा की कार पर अज्ञात हमलावरों ने हमला बोल दिया। इस हमले में हमलावरों ने कार को चकनाचूर कर दिया बसपा प्रत्याशी ने भागकर आइटीबीपी कैंपस में घुसकर अपनी जान बचाई। इस घटना के बाद बसपा प्रत्याशी दिया था ना पहुंचे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार कोलारस से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अशोक शर्मा पार्टी के पदाधिकारियों एवं समर्थकों के साथ अपने वाहन में सवार होकर शिवपुरी आ रहे थे। तभी गुना बाईपास के पास स्थित पेट्रोल पंप के सामने सुबह दो वाहनों में सवार होकर आए अज्ञात हमलावरों ने हमला बोल दिया। 

इस दौरान अशोक शर्मा एवं उनके समर्थकों ने आइटीबीपी कैंपस में पहुंचकर अपनी जान की गुहार लगाई। इसके बाद आइटीबीपी जवानों ने अशोक शर्मा एवं उनके समर्थकों को बचाया आइटीबीपी जवानों को देखकर हमलावर मौके से भाग खड़े हुए। 

घटना की सूचना मिलने पर देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची घटना क्षेत्र कोतवाली में आने के कारण  देहात पुलिस अशोक शर्मा को अपने वाहन में बिठाकर कोतवाली लेकर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।