एक और गांव ने किया मतदान के बहिष्कार का ऐलान | karera News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/23/2018

एक और गांव ने किया मतदान के बहिष्कार का ऐलान | karera News

करैरा। जिले में शामिल, लेकिन विधानसभा करैरा के मतदाता ग्राम बिलहारी के ग्रामीण अपनी समस्याओं के समाधान को लेकर 26 अक्टूबर को गांव में धरना देंगे। अगर उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो वे विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे। इस संबंध में ग्रामीणों ने सोमवार को एक पत्र एसडीएम कार्यालय में सूचना बतौर दिया है। गौरतलब है कि यह गांव है तो करैरा में लेकिन आता दतिया जिले में है। ग्रामीणों को कहना है कि ग्राम बिलहारी में बीते 2 माह से रात में बिजली नहीं मिली। गांव के बड़ौनी फीडर से बिजली दी जाती है। विधानसभा क्षेत्र दूसरा होने से न तो अधिकारी ध्यान दे रहे। गांव में 50 साल से माध्यमिक विद्यालय है। हाल ही में तमाम स्कूलों को उन्नयन कर हाईस्कूल किया गया, लेकिन यहां के स्कूल का उन्नयन नहीं हो सका। 

गांव की ऐसी तमाम समस्याएं है जिनके समाधान की मांग को लेकर ग्रामीण शुक्रवार को बस स्टैंड बिलहारी पर सांकेतिक धरना देंगे। धरने के बाद भी सुनवाई नहीं हुई तो वे 28 नवंबर को मतदान का बहिष्कार करेंगे। एसडीएम कार्यालय में पत्र देने वालों में महेश पांडे, मनीष मिश्रा, वीरपाल सिंह परमार, सोनू राजा परमार, बृजभूषण पांडे, लाल सिंह कुशवाह आदि शामिल हैं। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot