Ad Code

पूर्व विधायक के बेटे का बलात्कार मामला, मानव अधिकार ने लिया संज्ञान! | karera News

शिवपुरी। जिले की करैरा विधानसभा के पूर्व विधायक रमेश खटीक के पुत्र चेतन खटीक के खिलाफ दर्ज हुए मामले को मप्र मानव अधिकार आयोग ने संज्ञान में लेतु हुए शिवपुरी पुलिस अधीक्षक से प्रगति रिर्पोट मांगी हैं, लेकिन एसपी का कहना है कि ऐसे किसी पत्र की मुझे कोई जानकारी नही हैं। मप्र मानव अधिकार आयोग के अध्यक्ष न्यायामूर्ति नरेन्द्र कुमार जैन ने शिवुपरी जिले के करैरा विधानसभा के पूर्व विधायक रमेश खटीक के बेटे चेतन खटीक द्वारा शिवपुरी के फिजीकल क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार किए जाने के मामले को संज्ञान लिया हैं। 

आयोग ने पुलिस अधीक्षक शिवपुरी से प्रतिवेदन तलब करते हुए पूछा हैं कि मामले में एफआईआर पंजीबद्द हुई है कि नही अगर एफआईआर दर्ज हुई है तो मामले में क्या प्रगति हुई हैं। ज्ञात हो कि चेतन खटीक के खिलाफ ग्वालियर के सिरोल थाने में बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया गया हैं। मामला दर्ज होने के बाद चेतन के पिता पूर्व विधायक रमेश खटीक ने इस प्रकरण को राजनीतिक ष्ंडयत्र बताते हुए भाजपा के पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक पर आरोप लगाते हुए, कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक है और वे मेरी लोकप्रियता से डरे है मेरे छवि धूमिल करने का प्रयास हैं।

इनका कहना हैं 
मानव अधिकार आयोग का ऐसा कोई पत्र नही आया हैं, इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नही हैं। हो सकता है कि मैं आज में आॅफिस में नही बैठा, इसलिए मुझे पता नही हैं, वैसे उक्त मामला तो ग्वालियर में दर्ज हुआ हैं, तो इसमे मुझसे क्यो रिर्पोट मांगी जाऐंगी। 
राजेश हिंगणकर,एसपी शिवपुरी