Ad Code

ग्राहक बनकर आई शातिर महिलाओं ने पार कर दिए जेवर, CCTV में कैद, वीडियो

शिवपुरी। खबर जिले के इंदार थाना क्षेत्र के खतौरा गांव से आ रही है जहां बीते रोज दिन दहाडे तीन शातिर महिलाओं ने एक सुनार की दुकान को निशाना बनाते हुए आंखो के आगे ही दुकान में रखे गहने पार कर दियं इस बात की भनक दुकानदार को चार घण्टे बाद लगी । तब दुकान दार ने अपने सी सी टी वी खगांले उसमें महिलायें चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए स्पष्ट दिखाई दे रहीं हैं इस बात की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना इंदार में की जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज पीडित सौरभ सोनी पुत्र वृंन्दावन सोनी उम्र 25 वर्ष निवासी खतौरा अपनी सोने चांदी की दुकान में बैठा हुआ था तभी तीन अज्ञात महिलांऐ ग्राहक बनकर दुकान में आयीं दुकान में महिलायें सेाने के पैडिल देखने लगीं। तभी साथी महिलांओं ने देखने के दौरान अंगूठी मंगलसूत्र सहित 30 हजार रूपए की कीमत की ज्वैलरी पार कर दी उसके बाद महिलांऐ दुकानदार को गुमराह करने के लिऐ बोलीं कि यह पेडिंल हमें पसंद आ गया है। इसका ऐडवांस 500 रू रखलो अभी पति के आने पर हम इसे लेकर चले जाऐंगे।

उसके बाद महिलाएं वहां से चली गई। जब 4 घंटे तक महिलाएं लौट कर नहीं आई तो दुकानदार ने अपने सामान की तलाशी ली। जिसमें सामने आया कि इस सामान में से लगभग 30 हजार रूपए का सामान गायव है। तत्काल सौरभ ने सीसीटीव्ही खंगाले जिसमें महिलाएं बारदात को अंजाम देते हुए साफ दिखाई दे रही है। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना इंदार में की और पुलिस को सीसीटीव्ही उपलब्ध कराएं परंतु यहां भी हमेशा की तरह पुलिस सीसीटीव्ही सामने आने के बाद भी आरोपीयों को पकड नहीं पाई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला  दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।