अमित शाह की सुरक्षा में स्कूल बसें फंस सकते हैं, पेरेंट्स ध्यान दें

शिवपुरी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 9 अक्टूबर को शिवपुरी अा रहे हैं। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने जो रूट चार्ट बनाया है और उनके आने का जो समय है उसमेे स्कूली बसें फंस सकती हैं। बताया जा रहा है कि अमित शाह मंगलवार की दोपहर 12 बजे अमित का हैलिकॉप्टर हवाई पटटी पर उतर सकता हैं। हेलीपैड उतरते ही झांसी रोड पर ट्रैफिक रोक दिया जाएगा। आईटीआई के पास भी बायपास और सामने वाली रोड, काली माता मंदिर पर पुरानी शिवपुरी रोड, झांसी तिराहे पर गुना की तरफ का ट्रैफिक रोका जाएगा। गुरुद्वारा चौक पर माधव चौक व पुरानी शिवपुरी रोड का ट्रैफिक बंद रहेगा। इसी के साथ तात्याटोपे स्मारक के पास अस्पताल चौराहा रोड व एमएम अस्पताल के पास पोहरी रोड व नबाव साहब रोड पर ट्रैफिक रोका जाएगा।

इसके बाद पोलाग्राउंड पर अमित शाह कार्यक्रम हैं। आयोजन के बाद वह हैलीपेड पर वापस जाऐंगें, वापस जाने पर फिर इन सडकों पर ट्रेफिक रोका जाऐगा। बताया जा रहा है कि अमित शाह के आने से 15 मिनिट पूर्व बनाए गए रूट चार्ट की रोडों का यातायत थाम दिया जाऐगा, ओर ऐसा ही वापस जाने के लिए ट्रेफिक को रोका जाऐगा। अभी अमित शाह के कार्यक्रम का समय भाजपा ने प्रेस को नही दिया है। संभावित समय ही सबके पास है। 

अगर कार्यक्रम में फेर बदल का हो गया तो इन रूटों पर चलने वाली स्कूल की बसों का फंसना तय हैंं। इस कारण बच्चो के पैरेटंस ध्यान रखे की कल वह अपने बच्चे की बस के स्टाफ का नंबर अवश्य ले। कल अगर आपका बच्चा निर्धारित समय पर नही आता हैं तो आप अपने बस के स्टाफ से संपर्क कर लोकेशन ले सकते हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया