Ad Code

कोतवाली पुलिस ने किया स्मैक तस्कर, 50 हजार की स्मैक बरामद | Shivpuri samachar

शिवपुरी। आज कोतवाली पुलिस ने एक स्मैक के कारोबारी का रंगे हाथो स्मैक बेचते गिरफ्तार किया हैं। स्मैक बेचने वाले आरोपी से 50 हजार रूपए की स्मैक भी बरामद की हैं। जानकरी के अनुसार शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने नशे का कारोबार करने वाले आरोपियों पर विशेष कर पूरे जिले को अलर्ट कर दिया हैं। आज कोतावाली पुलिस को सूचना मिली की हंस बिल्डिंग के पास एक व्यक्ति अवैध नशीले मादक पदार्थ लेकर खडा हैं।

पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए हुलिए में हंस बिल्डिंग के पास दिखा जो पुलिस को देखकर घबरा गया, संदेह होने पर पुलिस टीम जैसे ही उसकी ओर बड़ी तो आरोपी ने भागने की कोशिश की जो भागने में नाकाम रहा पुलिस टीम द्वारा चारो तरफ से घेराबंदी कर उसे दबोचा, आरोपी से नाम पता पूछने पर अपना नाम शरीफ खाॅन पिता लाल खाॅन उम्र 32 साल निवासी महाराण प्रताप कालोनी शिवपुरी का होना बताया।

जिसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 5 ग्राम स्मैक जैसा भूरा पदार्थ मिला जिसका भौतिक सत्यापन करने के बाद पाया कि वह भूरा सा पदार्थ स्मैक है जिसका बजन करने पर कुल 5 ग्राम कीमत लगभग 50 हजार रू को विधिवत जप्त कर आरोपी के विरूद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 8/21 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को विधिवत गिरफ्तार किया गया। 

संम्पूर्ण घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। इस उत्कृष्ट कार्य के लिए पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा पुलिस टीम को बधाई दी गई।