रास्ता रोककर शादी के लिए प्रपोज: मना किया तो कर लिए ब्लेड से हाथ पर 5 बार | khaniyadhana Samachar

शिवपुरी। खबर जिले के खनियांधाना से आ रही हैं,कि एक आईटीआई छात्र को कक्षा 10वीं की छात्रा से एक तरफ प्यार महंगा पड़ गया। छात्र ने छात्रा का रास्ता रोककर शादी का प्रस्ताव रख दिया। छात्रों ने इनकार किया तो छात्र ने गुस्से में ब्लेड से अपना बायां हाथ काट लिया। हालांकि घाव गहरे नहीं हुए। छात्रा ने परिजनों को सूचना दी और परिजन थाने पहुंच गए। छात्रा की रिपोर्ट पर आईटीआई छात्र के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक शरद पुरोहित (22) निवासी खनियाधाना आईटीआई छात्र है। शरद ने मंगलवार की सुबह 8 बजे छोटा जैन मंदिर के पास ट्यूशन जा रही कक्षा 10वीं की छात्रा का रास्ता रोक लिया। हाथ पकड़कर छात्रा से कहा कि मुझसे शादी करोगी। 

छात्र की इस हरकत से नाराज एवं घबराई छात्रा ने इनकार कर दिया और उसका विरोध किया। छात्रा के एक तरफा प्यार में छात्र ने गुस्से में ब्लेड निकाल ली और छात्रा के सामने ही अपने बायं हाथ पर ब्लेड से चार-पांच बार कर किए। 

हालांकि ज्यादा गहरे घाव नहीं हा़े पाए। छात्र भागती हुई घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। छात्रा को लेकर परिजन खनियाधाना थाने आ गए। जहां आरोपी छात्र शरण पुरोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी छात्र को दोपहर 2 बजे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया