Ad Code

4 साल के मासूम की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम बैधारी से आ रही है। जहां बैधारी गांव में ही दो पक्षों पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विबाद हो गया। इस विबाद के बाद इस मामले में एक मासूम की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इस मामले में पीडि़त पक्ष ने दूसरे पक्ष पर मासूम की हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि मृतक मासूम के शरीर पर कही भी चोट के निशान नहीं है। इस मामले में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि बैधारी गांव में निवासरत मेहरवान जाटव का किसी बात को लेकर बबलू यादव से विबाद हो गया। यह विबाद इतना बढ़ गया कि बबलू यादव अपने दो तीन अन्य साथियों के साथ मेहरवान के घर जा पहुंचे। जहां दोनों पक्षों में विबाद हुआ। मेहरवान ने आरोप लगाया है कि इस विबाद के बाद आरोपी घर के बाहर निकले और पास में ही बने दूसरे कमरे के बरामदे में सो रहे उसके बेटे निस्कृत की आरोपीयों ने हत्या कर दी।

पुलिस इस मामले को पूरी तरह संदिग्ध मान रही है। थाना प्रभारी पोहरी सुरेन्द्र सिंह सिकरवार ने बताया है कि वह घटना के बाद तत्काल मौके पर पहुंचे और वहां पूछताछ की  तो पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है। इस गांव में न तो कोई इनके विबाद की बात बता रहा है और न ही पडौसी कोई घटना बता रहे है। इस मामले में पुलिस ने 5 डॉक्टरों की टीम का गठन कर मृतक का पीएम कराया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।