Ad Code

Responsive Advertisement

पुलिस ने 30 हजार की रिपोर्ट दर्ज की, ट्रेस हुई तो एक लाख की निकली | kolaras News

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज हुई चोरी के मामले को पुलिस ने महज 24 घण्टे में ही ट्रेस कर लिया। इस मामले में सबसे अहम बात यह सामने आई कि हमेशा की तरह पुलिस ने इस चोरी की बारदात में आरोपी के घर से 2 मोबाईल और 30 हजार रूपए नगदी चोरी करने की शिकायत दर्ज की थी। परंतु जब पुलिस ने इन चोरों को पकडा तो इन चोरों से पुलिस ने 1 लाख रूपए की नगदी और 6 मोबाईल जप्त किया। 

जानकारी के अनुसार फरियादी संतोष पुत्र विजय कुमार जैन उम्र 36 साल निवासी खतौरा द्वारा अज्ञात चोरों द्वारा अपनी दुकान से नगदी व मोबाईल चोरी होने संबंधी सूचना पुलिस थाना इंदार में आकर दी , जिस पर से पुलिस थाना इंदार में धारा 457,380 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

आज पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश हिंगणकर को मुखबिर द्वारा सूचना मिली उक्त घटना को अमरसिंह पुत्र बाबूलाल जाटव उम्र 21 साल, दीपक पुत्र गजेन्द्र जाटव उम्र 20 साल निवासीगण खतौरा ने अंजाम दिया है और ये दोनों खतौरा में ही घूम रहे हैं। मुखबिर सूचना पर से पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी  गजेन्द्र सिंह कंवर को आदेशित किया कि तत्काल कार्यवाही कर सूचना से मुझे अवगत करायें पर से अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी एवं एस.डी.ओ.पी. कोलारस अमरनाथ वर्मा के निर्देशन में थाना प्रभारी इंदार उनि. कमलकिशोर गोयल के नेत्रृत्व में पुलिस टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर दबिश देकर दोनों संदेहियों को दबोचकर पुछताछ की गई।

जिसमें उन्होने उक्त घटना को रात्रि में फरियादी की दुकान की छत से दीवाल में छेद कर घुसकर चोरी करना स्वीकार किया । चोरी गये 95000 रू एवं 6 मोबाईल कीमत 20 हजार रू कुल कीमत 1 लाख 15 हजार रू को पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है।