171 सीसीटीव्ही लगे होने के बाद भी नहीं थम रही बाईक चोरी की बारदातें, एक ही दिन में 2 बाईंके पार - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

10/14/2018

171 सीसीटीव्ही लगे होने के बाद भी नहीं थम रही बाईक चोरी की बारदातें, एक ही दिन में 2 बाईंके पार

शिवपुरी। जब से शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने पदभार संभाला है जिले में चोरीयों की बारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। अभी खनियांधाना में हुई कलश चोरी और जैन मंदिर में धातुओं की बेसकीमती मुर्तियों की चोरी के मामले में पुलिस हाथ पर हाथ धरें बैठी है। शिवपुरी शहर में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने शहर में 171 सीसीटीव्ही लगाए है। परंतु इन सीसीटीव्हीयों की हालात ही दयनीय है शिवपुरी के शातिर चोर इन सीसीटीव्हीयों को ही चुराकर ले जा रहे है।

बीते रोज शहर में यह हालात निर्मित हुए कि एक के बाद एक पुरे जिले के कल ही 2 बार्इ्कों को चोरों ने निशाना बनाते हुए पार कर लिया है। लूट की बारदात से पहले ही लूट की घटनाओं को टेस करने बाली शिवपुरी पुलिस इन चोरों को नहीं पकड पा रही है। उक्त् चोर प्रतिदिन चोरी की बारदातों को अंजाम दे रहे है।


जानकारी के अनुसार पहली घटना शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के गांधी पार्क में घटित हुई जहां अग्रवाल समाज द्वारा आयोजित अग्रसेन जयंती महोत्सब में शाामिल होने गए उपेन्द्र पुत्र रामनिवास अग्रवाल उम्र 34 साल निवासी कमलागंज घोसीपुरा की बाईक क्रमांक एमपी 33 एमजे 3576 को अज्ञात चोरों ने पार कर दिया। उसके बाद दूसरी बारदात सब्जी मण्डी क्षेत्र में घटित हुई जहां फरियादी देवकीनंदन पुत्र मनीराम शर्मा उम्र 40 साल निवासी केटीएम कॉलेज के पास अपनी बाईक क्रमांक एमपी 33 एमएच 8262 को सब्जी मंडी के बाहर खडी कर सब्जी लेने गया हुआ था। तभी अज्ञात चोरों ने बाईक को निशाना बनाते हुए बाईक पार कर दी। दोनों मामलों की शिकायत पीडितों ने कोतवाली में की। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot