दुखद समाचार: एडवोकेट हेंमत कटारे की 12 वर्षीय पुत्री की डेंगू बुखार से दिल्ली में मौत | Shivpuri News

शिवपुरी। उक्त दुखद खबर देश की राजधानी दिल्ली से आ रही है कि शिवपुरी निवासी एडवोकेट हेंमत कटारे की 12 वर्षीय पुत्री की जानलेवा बुखार डेंगू के ईलाज के दौरान मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मासूम का ईलाज शिवपुरी,ग्वालियर और दिल्ली के एक निजी अस्पताल में चल रहा था, लेकिन मासूम डेंगू से हार गई,दिल्ली में ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार राजेश्वरी रोड पर निवासरत हेमंत कटारे एडवोकेट की 12 वर्षीय बेटी को पिछले 7 दिन से बुखार आ रहा था। जिसके चलते हेंमत कटारे अपनी बेटी का लगातार इलाज करा रहे थे। परंतु जिला चिकित्सालय में बेटी का पूर्ण इलाज न होने पर हेंमत कटारे अपनी बेटी को लेकर ग्वालियर के निजी चिकित्सालय में पहुंचे। 

जहां जब मासूम की जांच कराई तो सामने आया कि इस मासूम को डेंगू पोजिटिव है। उसके बाद लगातार ग्वालियर में मासूम की हालात विगडती गई। जिसपर चिकित्सको ने ग्वालियर से उन्हें दिल्ली रैफर कर दिया। उसके बाद एडवोकेट हेमंत कटारे अपनी बेटी को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुए। 

जहां मासूम डेंगू से हार गई और रास्ते मे आगरा पहुंचते समय मासूम की मौत हो गई। बताया गया है उक्त मासूम शहर के सेंट चाल्र्स स्कूल में कक्षा 6 की छात्रा है। इस घटना के बाद शहर में शौक का माहौल निर्मित् हो गया है। बताया गया है कि डेगू का अगर प्रारंभ में ही पता चल जाता तो इस मासूम की मौत नहीं होती।