यशोधरा राजे को इटारसी में काले झंडे दिखाए गए - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/16/2018

यशोधरा राजे को इटारसी में काले झंडे दिखाए गए

इटारसी। विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति दलों को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। देश में बढ़ती पेट्रोल की कीमतों को लेकर कांग्रेस सरकार पर करारा हमला बोल रही है। जहां भी भारतीय जनता पार्टी के नेता और मंत्री दौरे पर जा रहे हैं उनको कांग्रेस के कार्यकर्ता काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। रविवार को खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को भी इस विरोध का सामना करना पड़ा। नेशनल हाइवे के खेड़ा क्षेत्र में कांग्रेसियो ने उन्हें काले झंडे दिखाए। 

दरअसल, खेल मंत्री यहां बने खेल स्टेडियम के उदघाटन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। लेकिन उन्हें उदघाटन स्थल पर पहुंचने से पहले ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। पुलिस ने नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सहित दर्जनों काग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

गौरतलब है कि प्रदेश में लंबे समय से सरकार को एससी एसटी एक्ट और पेट्रोल पर बढ़ती कीमतों का विरोध झेलना पड़ रहा है। इससे पहले ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को भी काले झंड़े दिखाए गए थे। वहीं, वैट को लेकर भी एमपी में सरकार के खिलाफ कांग्रेस माहौल तैयार कर रही है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot