Ad Code

कांग्रेस की पहली लिस्ट लीक, पिछोर और कोलारस से टिकट फायनल! | Shivpuri

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में होने बाले विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों पार्टीयां अपने अपने प्रत्यासीयों की जांच परख में जुटी हुई है। इसी बीच खबर आ रही है कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस की ओर से अधिकृत प्रत्याशियों की पहली लिस्ट 31 अगस्त को आनी थी परंतु अब तक नहीं आई। कमलनाथ ने पहले 15 और अब 30 सितम्बर की डेट दी है। इस बीच 40 नाम लीक हो गए हैं, हालांकि इसमें चौंकाने वाला कुछ भी नही है, कांग्रेस के सभी वर्तमान विधायकों के नाम हैं, एवं बताया जा रहा है कि सभी को फिर से टिकट दिया जाएगा। पार्टी अभी मौजूदा किसी भी विधायक का टिकट काटने के मूड में नहीं है। दूसरी सूची में बाकी बचे विधायकों को भी एडजस्ट कर लिया जाएगा।

इस सूची में 40 प्रत्याशियों के नाम सामने आए है। जिसमे शिवपुरी की पांचों विधानसभाओं में से 2 विधानसभा पिछोर और करैरा का नाम तय माना जा रहा है। जो सूची लीक हुई है इसमें पिछोर से कांग्रेस के दिग्गज विधायक केपी सिंह कक्काजू का नाम है। इसके साथ ही कोलारस उपचुनाव में विजयी हुए प्रत्याशी महेन्द्र यादव का नाम भी है।

इन सीटों पर नए चेहरे की तलाश
सूत्र बता रहे हैं कि शिवपुरी जिले की पोहरी और शिवपुरी विधानसभा सीट पर नए चेहरे की तलाश की जा रही है। जबकि करैरा के लिए नई रणनीति की प्लानिंग की जा रही है।