तिरूपति बालाजी के दर्शन हेतु विशेष ट्रेन रवाना | Shivpuri - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/27/2018

तिरूपति बालाजी के दर्शन हेतु विशेष ट्रेन रवाना | Shivpuri

शिवपुरी। शिवपुरी विधायक और प्रदेश मंत्री  यशोधरा राजे सिंधिया ने आज मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजनांतर्गत 300 तीर्थ यात्रियों को शिवपुरी रेलवे स्टेशन से श्रीतिरूपति बालाजी के दर्शन हेतु विशेष ट्रेन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।  यशोधरा राजे ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर श्रीतिरूपति बालाजी की यात्रा पर जाने वाले यात्रियों को सुखद एवं मंगलमय यात्रा की शुभकामनाए दी। इस मौके पर पोहरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री प्रहलाद भारती सहित तीर्थ यात्रियों के परिजन एवं नाते-रिश्तेदार आदि उपस्थित थे। 

यशोधरा राजे ने प्रत्येक तीर्थ यात्री को सुखद एवं मंगलमय यात्रा की शुभकामनाए देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान श्रवणकुमार बनकर प्रदेश के बुर्जुगों को देश विभिन्न स्थानों पर स्थित तीर्थ स्थलों की यात्राएं करा रहे है। इस प्रकार की यात्राए पूर्व में किसी भी सरकार द्वारा नहीं कराई गई है। उन्होंने कहा कि यह यात्रा धर्मस्व विभाग द्वारा कराई जा रही है, यह उनका सौभाग्य है कि वे उस विभाग की मंत्री है। 

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि तिरूपति बालाजी की यात्रा पर जाने वाले तीर्थयात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए। यशोधरा राजे सिंधिया ने विशेष ट्रेन के प्रत्येक कोच में जाकर तीर्थयात्रियों से चर्चा कर कुशलक्षेम पूछा और उन्हें तिरूपति बालाजी यात्रा पर जाने हेतु शुभकामनाएं दी। इस मौके पर ढोल-धमाकों के साथ पुष्पहार पहनाकर सभी तीर्थयात्रियों को श्रीतिरूपति बालाजी के लिए रवाना किया।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot