SCST एक्ट पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा अभी 'हम आंकलन करेंगे कि विरोध करना है या नही'

शिवपुरी। आज कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिजीत सिंह भदौरिया ने स्थानीय सनराईस होटल में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस प्रेस वार्ता में अभिजीत सिंह भदौरिया और जिला कांग्रेस दो फाड दिखाई दी। इस प्रेस वार्ता में जिला कांग्रेस कमेटी की और से कोई भी पदाधिकारी उपस्थिति नही था। जबकि इसमें कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री शर्मा उपस्थिति रहे। कांग्रेस प्रवक्ता ने आयोजित प्रेस बार्ता में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा की ओछी राजनीति हो गई है। भाजपा कभी सिंधिया जी को जान से मारने की धमकी देती है तो कभी राहुल गांधी के बारे में अशोभनीय टिप्पणी करती है। अभी हाल ही में भाजपा के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्वनी कुमार चौबे ने राहुल गांधी के बारे में टिप्पणी करते हुए उन्हें गंदी नाली का कीड़ा बताया। 

अजीत सिंह भदौरिया ने बताया है कि राहुल गांधी अखिल भारतीय कांग्रेस के अध्यक्ष के साथ देश के प्रतिष्ठित परिवार के व्यक्ति होकर स्वयं प्रतिष्टित व्यक्ति है। तथा जिसका देश में बहुत सम्मान है वह युवाओं के आदर्श है इस संबंध में राज्यमंत्री चौबे ने जो शब्द कहे है इस शब्द से उनको मानसिक आघात पहुंचा है। और वह प्रदेश कांग्रेस प्रबक्ता होने के चलते अपमानित हुए है। जिसपर वह पत्रकार वार्ता कर सामूहिक रूप से माफी मांगे। 

अगर वह माफी नहीं मागते तो धारा 500 के अंतर्गत दण्डनीय अपराध की श्रेणी में आता है। अगर 7 दिन में उन्होने माफी नहीं मांगी तो न्यायालय में जाने की कार्यवाही करेंगे। उक्त नोटिस उन्होंने अधिवक्ता शैलेन्द्र समाधिया के माध्यम से भेजा गया है। इस प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जब पत्रकारों ने एससीएसटी एक्ट को लेकर कांग्रेस का रूख जानना चाहा तो उन्होंने सवाल का सीधा जबाब न देकर कहा कि कांगे्रस सबके साथ है। रही बात SCST एक्ट की तो हम यह आकलन कर रहे है कि हमें किसके साथ रहना है। इस बात के साथ वह निरूत्तर हो गए। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics