Ad Code

शिवपुरी की बेटी दीपा को दी सभी ने शुभकामनाए, कहां ग्रीस में फहराओ अपना तिरंगा

शिवपुरी। हॉट मोंड मिसेज इंडिया की फाइनल प्रतियोगिता के लिए शिवपुरी की दीपा सूर्या भार्गव ग्रीस रवाना होने वाली है। ग्रीस में 13 से 19 सितंबर तक होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए दीपा, ग्रीस के लिए 11 सितंबर को इंदिरा गांधी एयरपोर्ट दिल्ली से रवाना होगी। दीपा की सोशल एक्टिविटी में शहर के लोगों ने अपना योगदान व आशीर्वाद देकर उनकी जीत की कामना की है। दीपा ने कई सामाजिक संस्थाओं के बीच जाकर अपने विशिष्ट योगदान से विशेष पहचान बनाई है। 

उन्हें इस प्रतियोगिता के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित सांसद ज्योतिरादित सिंधियाए मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, रुस्तम सिंह और मिसेज इंडिया 2017 की विजेता के साथ साथ शिवपुरी  कलेक्टर  शिल्पा गुप्ता, तत्कालीन कलेक्टर तरुण राठी आदि से आशीर्वाद भी मिला है।
                        
ग्रीस के बाद भारत में इस महत्वपूर्ण प्रतियोगिता के विजेता की घोषणा होगी
जुरी में देश की प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी, फेमिना मिस इंडिया कोयल राणा तथा विश्व की कई प्रसिद्ध हस्तियां यह निर्णय करेंगी। नगर के लोगो ने दीपा का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि हमारे मध्य प्रदेश और शिवपुरी  की शान दीपा जरूर इस महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में जीत दर्ज कराकर मध्य प्रदेश का नाम रोशन करेगीं।