पुलिस ने पकड़े 22 लाख की लूट कर भाग रहे लुटेरों को, 2 फायर चले, पढिए पूरी खबर

शिवपुरी। शिवपुरी पुलिस को आज एक बडी सफलता मिली हैं। शिवपुरी पुलिस ने जिला अलीराजपुर से एक शराब कंपनी की आंखो में मिर्ची झोककर 22 लाख रू लूटने वाले लुटेंरो को पुलिस ने दबौच लिया हैं। उक्त लुटेरो ने पुलिस पर 2 फायर भी करे। पुलिस ने इन लुटेरों से लूटी हुई रकम व हथियार भी जब्त करे हैं। शिवपुरी पुलिस एसपी राजेश हिंगणकर ने आज प्रेस वार्ता में बताया कि जिला अलीरापुर के एक शराब कंपनी के मैनेजर से हथियार की नोक पर आंखो से मिर्ची झोककर अपनी हुडंई की ईयोन कार से भाग गए। अलीरापुर के एसपी को सूचना मिली कि उक्त लुटेरे गुना-शिवपुरी की ओर भागे हैं। और कार का कलर और उसका नंबर भी बताया। 

शिवपुरी एसपी ने इस सूचना पर जिले की पुलिस को सक्रिय कर कर दिया। कोलारस एसडीओपी अमरनाथ वर्मा ने तत्काल बदरवास थाने के थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी और थाने के बल,लुकवासा चौकी प्रभारी उनि बीएस पाल और चौकी के बल पहला चैक पोइंट देहरदा तिराहे पर लगाया। अब सब गाडिया पर नजर रखने लगे तभी गुना की ओर से बताई गई कार क्रमांक एमपी 06- सीए 3697 को आते देखा और कार को रोकने की कोशिश की लेकिन बदमाशो ने कार नही रोकी और स्पीड बढा ली। 

तत्काल लुकवासा चौकी प्रभारी को इस कार हो पुलिस को चकमा देने की सूचना कोलारस थाना प्रभारी सतीश चौहान को दी कि उक्त कार देहरदा से भागकर पूरन खेडी टोल नाके की ओर दौड रही हैं। 2 थाने की पुलिस इसके पीछे हैं। इस सूचना पर कोलारस थाना प्रभारी भी अपने बल के साथ इस दिशा में दौड पडें। और पूरन खेडी टोल नाके पर खडे हो गए। लेकिन बदमाशो ने पुलिस को देख लिया और अपनी कार को रास्ता बदलकर ऊकावल जाने वाली रोड पर मोड दिया। 

ऊकावल रोड पर लुटेरो की गाडी के पीछे 3 थानो की पुलिस पीछे हो गई। तभी लुकवासा चौकी प्रभारी ने बदमाशो की कार को ओवर टेक करते हुए अपनी गाडी को आगे लगा दिया तो लुटेरो ने लुकवासा चौकी प्रभारी पर एक फायर झोक दिया,तभी दूसरे लुटेरे ने भी कोलारस थाना प्रभारी पर एक फायर कर दिया, लेकिन किस्मत अच्छी रही, उक्त दोनो फायर किसी को नही लगे, पुलिस ने भी लुटेरो पर 2 फायर किए। और इस कार में बैठे सभी लुटेरो को दबौच लिया। 

पुलिस द्वारा धरे गए लुटेरो की पहचान रणबीर उर्फ रामू जादौन पिता विजेंन्द्र सिंह जादौन उम्र 26 साल, श्याम बहादुर पिता राजेश जादौन उम्र 22 साल, राहुल पिता संपत सिह जादौन उम्र 22 साल निवासी ग्राम सालई तहसील सबलगढ जिला मुरैना के है, इन लुटेरो से पुलिस ने 2 देशी कटटे 2 जिंदा राउंड, कार क्रमांक एमपी 06- सीए 3697और मोबाईल सहित लुट की रकम 21 लाख 69 हजार रूपए बरामद किए हैं। पुलिस ने उक्त आरोपिया के खिलाफ 307-34 भादवि की धारा 25-27 आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया हैं। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics