Ad Code

मोदी तेरे टुकडे होंगे: इंशाअल्लाह-इंशाअल्लाह, पढाते मास्टर साहब का वीडियो वायरल

सतेन्द्र उपाध्याय/शिवपुरी। अभी तक शिवपुरी समाचार डाट कॉम ने अभी कई मामलों की वीडिया अपलोड कर पाठकों तक पहुंचाई हैं। लेकिन इस अदभुत वीडियो नही। इस विडियो का स्थान तो बदरवास एक प्राईवेट स्कूल हैं लेकिन भाषा सुनकर ऐसा लग रहा है कि यह पकिस्तान में से शूट किया गया वीडियो हैं।

बदरवास के बारई रोड पर स्थित व्हीटी पब्लिक स्कूल के डारेक्टर घनश्याम शर्मा अपने बच्चों को ज्ञान परोस रहे हैं। इस वीडियो मे इस स्कूल के डारेक्टर घनश्याम शर्मा बच्चों का पढा रह हैं। इस वीडियो में स्पष्ट सुना जा रहा है कि मास्टर साहब बच्चों से दोहराने को कह रहे हैं, कि मोदी तेरे टुकडे होंगें, जय श्रीराम जय श्रीराम, इसके बाद बच्चो को समझा रहे हैं, ईश्वर अल्ला,वाहे गुरू सब एक ही हैं। 

फिर बच्चे से दोहराने को कह रहे हैं कि मोदी तेरे टूकडे होंगें,इंशाअल्लाह-इंशाअल्लाह। कैसी अदभुत पढाई करवा रहे हैं, मास्टर साहब आपने अभी तक स्कूलो में बच्चों को पहाडे और हिन्दी वर्णमाला के अक्षर ओर एबीसीडी अवश्य दोहरते सुने होंगेें। पर ऐसे शब्द नही। 

उक्त वीडियो इस स्कूल के डारेक्टर घनश्याम शर्मा ने यूूू टूयूब पर लोड की है ऐसी कई मोदी विरोधी वीडियो इन्होने अभी लोड की हैं।