रपटे पर था साढ़े तीन फुट पानी, युवक फंसा, पुलिस ने निकाल लिया

शिवपुरी। शहर में पानी के साथ आई आपत ने जनजीवन अस्त-ब्यस्त हो गया है। पुलिस ने कल रेस्क्यू कर लगभग 75 लोगों की जान बचाई। पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर के द्वारा पूर्व से ही सभी थाना प्रभारियों को आदेशित किया गया था कि भारी बारिश होने कारण कोई जन हानि नहीं होनी चाहिए इस हेतु बेहतर व्यवस्था लगावें पर से सभी थाना प्रभारियों ने बेहतर व्यवस्था लगाई।

इसी के चलते नरवर थाना प्रभारी बादाम सिंह यादव को सूचना मिली कि मगरौनी से बेलगड़ा भितरवार रास्ते पर ग्राम केरूआ के पास स्थित रपटे के ऊपर से करीब 3.5 फुट पानी हरसी बांध भर जाने के कारण तेज स्पीड से निकल रहा था। करीब सुबह 11:00 बजे देवेंद्र रावत पुत्र रामचरण रावत उम्र 40 साल निवासी ग्राम केरूआ का रपटे के बीच में फस गया। 


जिसे मौके पर उपस्थित चौकी मगरौनी थाना नरवर के पुलिस बल ने अपनी जान जोखिम में डालकर बहादुरी का परिचय देते हुए उक्त व्यक्ति को पानी के तेज बहाव के बीचों-बीच में जाकर बहने से सुरक्षित निकालकर निकट के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में ईलाज हेतू भिजवाया । एक दिन पूर्व भी पुलिस, आईटीबीपी, एस.डी.आर.एफ. की संयुक्त टीमों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर जिले के थाना सीहोर, नरवर, सतवाडा, कोलारस क्षेत्रों से सैकड़ों लोगों की जान बचाई गई है।  
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics