Ad Code

आजादी के बाद अब पहुंची बिजली, ग्राम छितीपुर में विघ्नहर्ता की विदाई के दिन मनी दिपावली

शिवपुरी। करैरा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम छितीपुर में लम्बे समय से की जा रही बिजली की मांग करैरा के पूर्व विधायक रमेश प्रसाद खटीक के विशेष प्रयासों से पूरी की गई बताया गया है कि आजादी के बाद पहलीबार बिजली पहुंचने पर गांव में हर्ष का माहौल व्याप्त हैं। वहीं चौसीजा एवं बघेलपुरा में खराब पड़े ट्रांसफार्माे को पूर्व विधायक खटीक के विशेष प्रयासों से बदलवाए गए। इस अवसर पर विधायक श्री खटीक ने गांव में संबल योजना के तहत माफ किए गए बिजली के बिलों के प्रमाण पत्र वितरित किए। 

जानकारी के अनुसार करैरा विधानसभा क्षेत्र ग्राम छितीपुर में आजादी के बाद अभी तक बिजली नहीं पहुंची थी जिसकी मांग गांव के लोगों द्वारा लम्बे समय से की जा रही थी। ग्रामीण इस गंभीर समस्या को ध्यान में रखते हुए पूर्व विधायक रमेश प्रसाद खटीक ने मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री से मिले और उनको बताया कि गांव में बिजली की समस्या बनी हुई है। 

लोग अंधेरे में अपना जीवन यापन कर रहे हैं। पूर्व विधायक की मांग पर से ऊर्जा मंत्री ने विद्युत मंडल के वरिष्ठ अधिकारियों को गांव विद्युत की लाईन पहुंचाने के निर्देश दिए। आज विद्युत विभाग के जेई और पूर्व विधायक खटीक की मौजूदगी में गांव में नया ट्रांसफार्म रखा गया जिससे गांव में खुशी का माहौल व्याप्त हैं। इस अवसर पर कैलाश बघेल, समरथ, सुरेश, विनोद, सहित सैकड़ों ग्रामीणजनों पूर्व विधायक का पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया।