Ad Code

बड़ी खबर: खेत में दवाई डाल रहे दो मजदूरों को लगा करंट, मौत, परिजनों का हंगामा

शिवपुरी। जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के मैनवाड़ा में आज सुबह खेत में काम कर रहे दो मजदूरों की हाईटेंशन लाइन से करंट लग गया। खेत का मालिक दोनों को अपनी बुलेरों में लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचा। जहां दोनों की रास्ते में ही मौत हो गई। इस मामले की सूचना पर परिजन तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां खेत का मालिक दोनों को छोडक़र मौके से भाग गया। परिजन खेत के मालिक पर मामला दर्ज कराने की जिद पर अड़े रहे। 

जानकारी के अनुसार ग्राम मैनवाड़ा निवासी सुक्कू सरदार अपने खेत पर काम करने के लिए सुबह खटीला थाना रन्नौद के भागीरथ पुत्र बालकिशन आदिवासी और संतोष पुत्र लालू आदिवासी को लेकर अपने खेत में दबाई डलाने लेकर आ गया। 

खेत में दबाई डालते समय भागीरथ को खेत से गुजरी हाईटेंशन लाईन से करंट लग गया। भागीरथ को बचाने संतोष दोड़ा तो वह भी करंट की चपेट में आ गया। तत्काल सुक्कू सरदार ने लाईन बंद कराई और दोनों को अपनी बुुलेरों में डालकर जिला चिकित्सालय लेकर आया। परंतु दोनों की रास्ते में ही मौत हो गई। इस मामले की सूचना मृतकों के परिजनों को दी। 

मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे और जमकर हंगामा करते हुए सरदार पर मामला दर्ज कराने की जिद पर अडे रहे। इस मामले की सूचना मिलते ही सहरिया क्रांति के संयोजक संजय बैचन भी मौके पर पहुुंचे। उसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीओपी ने मृतकों के परिजनों को आश्वासन दिया। तब कही जाकर परिजन शांत हुए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।